NEWSTODAYJ_आगरा: ताजा नगरी आगरा से एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र में प्राथमिक विद्यालय से कक्षा दो की छात्रा को पड़ोसी युवक अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद उसे रेलवे लाइन पर छोड़ वहां से भाग निकला.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे रेलवे लाइन पर छोड़कर वहां से भाग निकला. हालांकि, छात्रा ने ही अपने पिता को उसके साथ घटी अमानवीय घटना के बारे मे बताया. जिसके बाद पिता ने उक्त मामले की जानकारी मलपुरा थाने को दी और मुकदमा दर्ज कराया. वहीं, पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी युवक को पकड़ जेल भेज दिया.

आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-जयपुर हाईवे स्थित एक गांव में कक्षा दो की मासूम छात्रा के साथ दरिंदगी का मामला प्रकाश में आया है. मलपुरा पुलिस की ओर से बताया गया कि प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली एक छात्रा को उसका पड़ोसी बीमारी का बहाना बनाकर अपने साथ ले गया था. आगरा बयाना रेलवे किनारे ले जाकर 6 वर्षीय मासूम के साथ उसने दरिंदगी की और फिर उसे वही रेलवे किनारे छोड़कर भाग निकला.

वहीं, रोते हुए किसी तरह से घर लौटी मासूम छात्रा ने उसके साथ बीती घटना से परिजनों को अवगत कराया. इसके बाद छात्रा के पिता ने उक्त मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मलपुरा थाना के प्रभारी अवनीश कुमार त्यागी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 में मुकदमा दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *