NEWSTODAYJ_मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले में एक होटल संचालक की हत्या (Hotel Operator Murder In Munger) करने का मामला सामने आया है. धान बंटवारे को लेकर होटल मालिक के चाचा ने ही धारदार हथियार से हत्या (Uncle Killed Nephew In Munger) कर दी है. घटना में मृतक होटल मालिक की पहचान जमालपुर में हिलव्यू होटल के संचालक राकेश रंजन (Hillview Hotel Operator Murder) के रूप में की गयी है. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल चल रहा है. वहीं मुख्य आरोपी मौके से फरार बताया जा रहा है.

घटना धरहरा थाना क्षेत्र के सुंदरडीह भलार गांव (Murder In Sunderdih Bhalar Village) की बतायी जा रही है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि खेत में 17 कट्ठा उपजे धान बंटवारे को लेकर कुछ दिनों पहले आरोपी और होटल मालिक के पिता के बीच विवाद हुआ था. इसी मामले को लेकर होटल मालिक राकेश रंजन अपने पिता कैलाश रंजन के साथ धान बंटवारे को लेकर सुंदरडीह खलिहान पहुंचा था. जहां प्राथमिक विद्यालय सुंदरडीह के पास खलिहान में धान बंटवारा के दौरान चाचा विजय यादव और भतीजे रब्बू उर्फ राकेश रंजन के बीच विवाद शुरू हो गया.

यह भी पढ़े….Crime news:महिला की होटल के कमरे में चाकू से हमला करके हत्या,हत्यारा पति हुआ फरार

इसी बीच विजय यादव ने एक हाथ में पिस्तौल और दूसरे हाथ में कट्टा लेकर ताबड़तोड़ अपने भतीजे पर हमला कर दिया. चाचा विजय यादव ने अपने भतीजे के चेहरे एवं गर्दन पर धारदार हथियार से कई बार हमला किया. जिसके बाद राकेश रंजन गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में राकेश रंजन की रास्ते में मौत हो गई.

सदर अस्पताल के डॉक्टर पीएन सहाय ने बताया कि घायल व्यक्ति की मौत रास्ते में हो गयी थी. मृतक को देखने से ऐसा प्रतीत होता है की धारधार हथियार से चेहरे और गर्दन पर कई बार हमला किया गया है, जिसके कारण उनकी मौत हुई है. वहीं, सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रोहित कुमार सिंह घटनास्थल पहुंच कर मामले की छानबीन जुट गए हैं. पुलिस ने इस संबंध में तीन महिला जिसमें आरोपी की पत्नी और उसकी दो बेटियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं मुख्य आरोपी मौके से फरार बताया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *