NEWSTODAYJ_पटना: राजधानी पटना में फायरिंग (Firing In Patna) से हड़कंप मच गया. फायरिंग के दौरान तीन वर्षीय बच्ची आयुषी घायल हो गई. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला खाजेकलां थाना क्षेत्र के मारवाड़ी कॉलोनी स्तिथ उर्दू मध्य विद्यालय के पास का है. जहां 10 जनवरी के दिन फायरिंग के दौरान आयुषी घायल हो गई थी. पुलिस ने फायरिंग मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़े…Crime news:अवैध लॉटरी के कारोबार का भंडाफोड़,12 लोगों को किया गया गिरफ्तार

फायरिंग मामले में दो आरोपी गिरफ्तार (Two accused arrested in Patna firing case) हुए हैं. उनकी पहचान 22 वर्षीय सूरज और 20 वर्षीय मोहमद शाहरुख के रूप में हुई है. पुलिस ने इन दोनों के पास से एक मोटर साइकिल और दो मोबाइल भी बरामद किए हैं. गौरतलब है कि उर्दू मध्य विद्यालय के पास असामाजिक लोगों का हमेशा जमावड़ा रहता है. जहां आए दिन गोलीबारी की सूचना मिलती रहती है. लोग दहशत के साये में हमेशा जीते हैं, लेकिन फायरिंग के चंद घंटे बाद ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस फायरिंग की घटना में घायल तीन वर्षीय आयुषी भी खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है.

 

बता दें कि सोमवार को दो पक्षों में हुई गोलीबारी में तीन साल की बच्ची को गोली लग गई थी. पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के मच्छरहट्टा स्थित उर्दू मध्य विद्यालय के पास अराजक तत्व और स्थानीय लोगों में दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग की गई थी. इसी दौरान पास में खेल रही बच्ची को गोली लग गई थी. बच्ची के घायल होने के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गया था. आनन-फानन में उसे नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *