NEWSTODAYJ_गुजरात के वडोदरा में रेलवे कोच में मिले 19 वर्षीय युवती के शव मामले में नया खुलासा हुआ है। युवती की डायरी सामने आने के बाद पता चला था कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ था। अब मेडिकल में भी इसकी पुष्टि हुई है। वडोदरा डिवीजन वेस्टर्न रेलवे एसपी परीक्षित राठौड़ ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि के बाद विशेष जांच टीम गठित की गई है। उन्होंने बताया कि इस टीम का नेतृत्व वेस्टर्न रेलवे के आईजीपी सुभाष त्रिवेदी कर रहे हैं।

यह भी पढ़े…Crime news:मानवता शर्मसार,कक्षा दो की छात्रा को पड़ोसी युवक ने बनाया हवस का शिकार

ट्रेन कोच में लटका मिला था शव 

चार नवंबर को गुजरात क्वीन एक्सप्रेस के कोच में युवती का शव लटका मिला था। सबसे पहले शव रेलवे के ही सफाई कर्मचारियों को दिखा था। जानकारी के मुताबिक, युवती ने अपर बर्थ से खुद को लटका कर अपनी जान दे दी थी। रेलवे की ओर से इसकी जानकारी अधिकारियों को दी गई, जिसके बाद मामले की जांच शुरू हुई। युवती के पास से एक डायरी भी मिली थी, जिसने कई राज खोले थे।

डायरी में लिखी थी दुष्कर्म की बात 

युवती के पास से जो डायरी पुलिस के हाथ लगी थी, उसमें युवती ने अपने साथ दुष्कर्म की बात लिखी थी। इस डायरी में लिखा था कि उसके साथ दो ऑटो वालों ने रेप किया। पहले उसका अपहरण किया गया, उसके बाद उसे सूनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। डायरी में किए गए इस दावे की पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट में हुई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *