NEWSTODAYJ_साहिबगंजः जिला के जिरवाबाड़ी थाना अंतर्गत महादेवगंज स्थित सीटीएस कंपनी के पास जमकर फायरिंग हुई है. अपराधियों ने इलाके में अंधाधुंध गोलियां बरसायी है. इस गोलीबारी में एक युवक को दो गोली लगी है, जिससे वो जख्मी हो गया है. आसपास के लोगों की मदद से युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार जमीनी विवाद में गोलीबारी हुई है. घायल युवक की पहचान महादेवगंज के रहने वाले पवन यादव के रूप में हुई है. घटना को लेकर ऐसा बताया जा रहा है कि 10 से 12 की संख्या में अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. अपराधियों ने युवक को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियां बरसायीं, जिससे युवक को दो गोली लगी.

यह भी पढ़े….Crime news:शराबबंदी के बावजूद झोपड़ी में बैठकर 4 लोग छलका रहे थे जाम,पुलिस ने दबोचा

फायरिंग की इस घटना में वो गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में मौजूद लोगों की ओर से सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर की ओर से प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल युवक को रेफर कर दिया गया है. युवक का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने बताया कि युवक के पेट में 2 गोली लगी है और एक गोली अभी-भी उसके पेट में ही फंसी हुई है. जिसकी वजह से बेहतर इलाज के लिए उसे रेफर किया जा रहा है.

घटना की सूचना पर सदर डीएसपी और इंस्पेक्टर सहित पुलिसकर्मी सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट चुके हैं. जानकारी के अनुसार सभी अपराधियों के नाम खुलासा हो चुका है. इंस्पेक्टर शशि भूषण ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि सभी लोग एक-दूसरे के पड़ोसी हैं, जल्द सभी अपराधी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे. पुलिस ने अपराधियों की धड़-पकड़ भी शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *