• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Crime : प्रेमिका ने छोड़ी घर , प्रेमी से हुई नोकझोक , प्रेमिका का शव बरामद , पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार…

1 min read

Crime : प्रेमिका ने छोड़ी घर , प्रेमी से हुई नोकझोक , प्रेमिका का शव बरामद , पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार…

  • प्रेमिका की मृत्यु हो गई। इस मामले में गोड्डा जिले के बोआरीजोर थाना की पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।
  • छह माह से अपने प्रेमी सुलेमान मालतो के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। रविवार को हाट जाने के सवाल पर पिंकी और सुलेमान में झगड़ा हुआ।

NEWSTODAYJ गोड्डा : शादी की जिद कर रही प्रेमिका की प्रेमी ने हत्या कर दी। प्रेमिका ने छह महीने पहले अपना घर छोड़ प्रेमी के घर पहुंच गई थी। इसके बाद से वह प्रेमी के घर ही रहती थी। रविवार को दोनों के बीच विवाद हुआ। प्रेमी ने पिटाई की। इससे प्रेमिका की मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़े…India-China Clash : भारत और चीनी सैनिकों के बीच फिर झड़प, श्रीनगर-लेह हाईवे को किया बंद , सेना की गाड़ियों की आवाजाही जारी….

इस मामले में गोड्डा जिले के बोआरीजोर थाना की पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। बोआरीजोर थाना क्षेत्र के बड़ाचोरी गांव में 16 वर्षीय पिंकी पहाड़िन की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने पिंकी पहाड़िन का शव उसके प्रेमी के घर से बरामद किया।

यह भी पढ़े…Crime : अपराधियों का मानबोल बढ़ा , व्यवसाय से लूट का अंजनम देने के समय वाहन चालक को गोली मारा…

हत्या के इस मामले में पुलिस ने मौके पर आरोपित प्रेमी सुलेमान मालतो को गिरफ्तार के लिया है। मृतका बीते छह माह से अधिक समय से अपने प्रेमी के साथ रह रही थी। पहाड़िया परिवार की पिंकी पहाड़िन की शादी लॉकडाउन के कारण बार-बार टल रही थी। वह पिछले छह माह से अपने प्रेमी सुलेमान मालतो के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी।

यह भी पढ़े…Onam festival 2020 : प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दी ओणम की बधाई, कहा- इसमें मनाया जाता है सद्भाव का उत्सव…

रविवार को हाट जाने के सवाल पर पिंकी और सुलेमान में झगड़ा हुआ। इस दौरान सुलेमान ने पिंकी की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से घायल पिंकी की घर में मृत्यु हो गई। सोमवार की सुबह यह बात पूरे गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। सूचना पाकर मृतका के माता-पिता जो बोरियो थाना क्षेत्र के कुसटांड़ के रहने वाले हैं, बड़ाचोरी गांव आए ।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : दो अखाड़ा दलों के बीच जमकर मारपीट , पत्थर बाजी के दौरान भगदड़ मच गई , पुलिस पहुंच उपद्रवियों को खदेड़ा और माहौल को शांत किया…

पिंकी के पिता चार्लीस मालतो बोरियो थाना के चौकीदार भी है। उन्होंने बोआरीजोर थाना की पुलिस को लिखित आवेदन देकर कर सुलेमान मालतो पर हत्या का आरोप लगाया है।पुलिस ने हत्यारोपित सुलेमान मालतो को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े…Bollywood:में कैसे लगता है ड्रग पार्टी की महफिले:कंगना रनौत ने खोला राज

वही शव को अपने कब्जे में लेकर बोआरीजोर थाना की पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है। थाना प्रभारी नारायण तुविद ने बताया कि मृतका के पिता के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद माता पिता को सौंप दिया जाएगा। वहीं गिरफ्तार प्रेमी को जेल भेजने के लिए आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.