Coronavirus : झारखंड राज्य में 847 नए कोरोना संक्रमित की पहचान….

1 min read

Coronavirus : झारखंड राज्य में 847 नए कोरोना संक्रमित की पहचान….

NEWSTODAYJ : झारखंड में जहां कोरोना संक्रमण में कमी आई है, वहीं पुराने मरीज तेजी से स्वस्थ भी हो रहे हैं। मंगलवार को भी राज्य में 1,246 मरीज कोरोना को हराकर स्वस्थ हुए। हालांकि मंगलवार को ही राज्य में दस कोरोना मरीजों की मौत इलाज के क्रम में हो गई। इनमें रांची के पांच, पूर्वी सिंहभूम के तीन तथा गिरिडीह व कोडरमा के एक-एक मरीज शामिल हैं।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : मुखिया और लोगो ने कहा शराब दुकान खुला तो होगा जमकर विरोध…

मंगलवार को राज्य में 847 नए कोरोना संक्रमित की पहचान हुई। एक बार फिर सबसे अधिक रांची में 280 नए संक्रमित मिले हैं। इसके बाद पश्चिमी सिंहभूम में 117 नए मरीजों की पहचान हुई है। रांची और पश्चिमी सिंहभूम को छोड़कर तमाम जिलों में सौ से कम नए मरीज मिले हैं। राहत की बात यह भी है कि राज्य में हाल के दिनों में लगातार नए संक्रमित की पहचान होने से अधिक पुराने मरीज स्वस्थ हो रहे हैं।

यह भी पढ़े…Cheating charges : फ्लैट देने के नाम पर बिल्डर और जमीन मालिकों पर 65 लाख रुपये की ठगी का आरोप…

नए संक्रमित की पहचान होने तथा पुराने मरीजों के स्वस्थ होने के बाद राज्य में सक्रिय मरीजों की संख्या घटकर 10,007 हो गई है। वहीं, कोरोना के कुल मामले 88,873 हो गए हैं। इनमें अबतक 78,089 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं, अब तक 777 कोरोना मरीजों की मौत हो गई है। हालांकि इनमें से अधिसंख्य या तो वृद्ध थे या अन्य गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे।

मंगलवार को कहां मिले कितने नए संक्रमित

मंगलवार को बोकारो में 51, चतरा में दो, देवघर में 30, धनबाद में 42, दुमका में 10, पूर्वी सिंहभूम में 95, गढ़वा में 10, गिरिडीह में तीन, गोड्डा में 19, गुमला में 19, हजारीबाग में 25, जामताड़ा में तीन, खूंटी में सात, कोडरमा में 13, लातेहार में पांच, लोहरदगा में पांच, पलामू में 26, रामगढ़ में 28, रांची में 280, साहिबगंज में सात, सरायकेला खरसावां में 33, सिमडेगा में 18 तथा प. सिंहभूम में 116 नए संक्रमित की पहचान हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.