Cheating charges : फ्लैट देने के नाम पर बिल्डर और जमीन मालिकों पर 65 लाख रुपये की ठगी का आरोप…

1 min read

Cheating charges : फ्लैट देने के नाम पर बिल्डर और जमीन मालिकों पर 65 लाख रुपये की ठगी का आरोप…

NEWSTODAYJ : रांची के डोरंडा रहमत कालोनी निवासी मो. फसाहत करीम को फ्लैट देने के नाम पर बिल्डर और जमीन मालिकों पर 65 लाख रुपये की ठगी का आरोप लगा है। फसाहत करीम ने डोरंडा थाने में इसकी एफआइआर दर्ज कराई है। एफआइआर में एविस इंफ्रास्ट्रक्चर, आइजक रक्षित, मनीष किरण, आशीष शीतल, राजपत शीतल उर्फ राजपत कुमार शीतल होरो, मिलन शीतल व रूवेल रक्षित को आरोपित बनाया है।

यह भी पढ़े…Jharkhand news : सेप्टिक टैंक में दम घुटने से चार लोगाें की मौत , लोगो ने की सड़क जाम…

मो. फसाहत ने पुलिस को बताया कि उक्त लोग 2014 में उनके पास पहुंचे। कहा कि लोअर बाजार थाना क्षेत्र में एक अपार्टमेंट का निर्माण कर रहे हैं। चौथे तल्ले पर दो फ्लैट बचे होने की बात कह खरीदने का प्रस्ताव दिया। सहमति के बाद फसाहत ने आरोपितों को नवंबर 2014 से जनवरी 2019 के बीच विभिन्न किस्तों में नकद व चेक के जरिए 65 लाख रुपये का भुगतान किया।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : प्लाज्मा डोनेट करने का संकल्प लेकर हुए कोलकाता रवाना…

अपार्टमेंट बनने के बाद उन्होंने उक्त लोगों से फ्लैट रजिस्ट्री व दखल देने की बात कही। इसके बाद आरोपित टाल-मटोल करने लगे। इसी दौरान जब फसाहत ने आरोपितों के बारे में पता किया तो यह बात सामने आयी कि एविस इंफ्रास्ट्रक्चर का जो पता दिया गया था, वह फर्जी है। जाली दस्तावेज बनाकर आरोपितों ने उनके साथ एकरारनामा किया था।

पैसे लौटाने के लिए कहा तो दी धमकी

पीडि़त के अनुसार गत सितंबर में जब वे अपना पैसा मांगने के लिए आइजक रक्षित के नयाटोली स्थित घर पहुंचे तो आइजक ने उनके साथ गाली-गलौज कर दी। उन्हें और उनकी पत्नी को जान से मरवाने की भी धमकी दे डाली। तब उन्हें ठगे जाने का अहसास हुआ। इसके बाद डोरंडा थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.