Bollywood wish Republic Day 2021 : अमिताभ बच्चन ने तिरंगे को किया सलाम, 72वें गणतंत्र दिवस पर इन बॉलीवुड स्टार्स ने दी बधाई…

1 min read

Bollywood wish Republic Day 2021 : अमिताभ बच्चन ने तिरंगे को किया सलाम, 72वें गणतंत्र दिवस पर इन बॉलीवुड स्टार्स ने दी बधाई…

NEWSTODAYJ मुंबई : देशभर में आज 72वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर नेता से लेकर अभिनेता सब सोशल मीडिया पर गणतंत्र दिवस की बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना रनौत, सोनू सूद, जॉन अब्राहम, अक्षय कुमार सहित कई बॉलीवुड सितारों ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़े…The Republic Day 2021 : राजपथ पर पहली बार दिखी लद्दाख की झांकी…

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर तिरंगे के साथ अपनी तीन तस्वीर शेयर कर गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर देशवासियों को एकजुट होकर रहना चाहिए। सुरक्षित रहना चाहिए। तो आइए आपको बताते हैं कि कौन से बॉलीवुड कलाकार ने किस तरह से देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है।सनी देओल ने ट्वीट कर लिखा, “सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

यह भी पढ़े…The Republic Day : दिल्ली के CM ने 72वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी…

आइए, हम सब मिलकर देश में शांति, समरसता और सामाजिक सौहार्द के लिए एकजुट रहने का संकल्प लें और देश के निरंतर विकास में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाएं।”अभिनेता सोनू सूद ने भी अपनी तस्वीर शेयर कर गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी है। इसके साथ ही सोनू सूद ने लिखा है कि देश में बदलाव की जरूरत है।अभिनेता अनुपम खेर ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, हर करम अपना करेंगे ऐ वतन तेरे लिए, दिल दिया है जां भी देंगे।

यह भी पढ़े..Republic Day 2021 : झारखण्ड सरकार के श्रम नियोजन प्रशिक्षण व कौशल विकास मंत्री ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज…

एै वतन तेरे लिए।अक्षय कुमार ने FAU-G गेम का लॉन्च वीडियो शेयर कर गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। अक्षय कुमार ने लिखा, दुश्मन का सामना करो। अपने देश के लिए लड़ो। हमारे ध्वज की रक्षा करो। भारत का सबसे प्रत्याशित एक्शन गेम, फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड: FAU-G आपको सुर्खियों में और उससे आगे ले जाता है! आज ही अपना मिशन शुरू करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.