• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Bollywood actors wedding: एक दूसरे के हुए रणबीर आलिया, रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच संपन्न हुई शादी

1 min read

NEWSTODAYJ_मुंबई : रणबीर-आलिया को शादी की बधाई : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब जीवनभर के लिए एक हो गए हैं. बृहस्पतिवार को कपल की शादी मुंबई स्थित वास्तु बंगले पर रिश्तेदार और करीबी दोस्तों के बीच संपन्न हुई. शादी में पूरा कपूर खानदान सजधज कर पहुंचा था. वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स में मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर और अयान मुखर्जी ही शादी में शरीक हुए थे.

 

 

इस शादी में रणबीर की बहनें करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और रिद्धिमा कपूर ने अपने लुक से चार चांद लगा दिए. वहीं, रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर अपने इकलौते बेटे की शादी में फूले नहीं समा रही थीं. लेकिन शादी में ऋषि कपूर का ना होना परिवार के लिए बड़े दुख की बात थी. फिर भी ऋषि कपूर की खमी ना खले इसलिए शादी के मंडप के पास उनकी बड़ी सी तस्वीर को फूलों से सजाया गया था. इस तस्वीर के सामने बैठे रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार किया.

 

यह भी पढ़े….Bollywood:अभिनेता पंकज त्रिपाठी पहुंचे आईआईटी खड़गपुर,छात्रों के लिए दी एक विशेष मोटिवेशनल स्पीच

 

रणबीर कपूर की बहन करीना कपूर खान पति सैफ अली खान के साथ पिंक साड़ी में शादी में पहुंची थीं.आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान बेटी आलिया की शादी के लिए वास्तु निकल चुकी हैं. सोनी ने बेटी की शादी में खूबसूरत साड़ी कैरी किया.

 

बताया जा रहा था कि आलिया-रणबीर की शादी कुल मेहमानों के बीच होगी और कपल ने गोल्डन और व्हाइट कंट्रास्ट में वेडिंग कॉस्ट्यूम पहना.रणबीर कपूर की इकलौती बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर मेहंदी सेरमनी की है. इस तस्वीर को शेयर कर रिद्धिमा ने लिखा, ‘मेरे भाई की शादी है’. साथ यह भी बताया है कि यह साड़ी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने तैयार की है.

 

 

 

वहीं, अब नीतू कपूर ने अपनी मेहंदी की तस्वीर शेयर की है. नीतू ने बेटे की शादी में दिवंगत पति ऋति कपूर के नाम की मेहंदी रचाई है.वहीं, आज दिन में 2 बजे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सात फेरे लेंगे, लेकिन इससे पहले सुबह 11 बजे कपल की हल्दी सेरेमनी होगी, जिसके के लिए दोनों पक्ष वास्तु बंगले पर जुट रहे हैं.

 

 

 

वहीं, दुल्हे राजा रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा हल्दी सेरेमनी की तैयारी कर ली है. वहीं, आलिया के यहां से भी लोग पहुंच चुके हैं.रणबीर 2016 में चेंबूर में कपूर परिवार के पैतृक घर से वास्तु में चले गए थे. वास्तु के अंदरूनी हिस्से, संयोग से गौरी खान द्वारा डिजाइन किए गए हैं. दोनों स्थानों के बीच के हिस्से को पेड़ों से लटकी हुई बिजली के रंग-बिरंगे बल्बों से सजाया गया है. बारात की एक इमारत से दूसरी इमारत में सुचारु आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए 14 अप्रैल को पुलिसकर्मियों की एक टुकड़ी को तैनात किया जाएगा.

 

करीना, करिश्मा, केजेओ ‘मेहंदी’ सेरेमनी में पहुंचे : इससे पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में बुधवार से शुरू हो गई हैं. कई बी-टाउन सेलेब्स आलिया के मेहंदी समारोह में शामिल होने के लिए रणबीर के बांद्रा स्थित आवास पर पहुंचे. इनमें रणबीर की कजिन करिश्मा और करीना कपूर भी शामिल थीं. जहां ‘जब वी मेट’ स्टार को अपनी कार की पिछली सीट पर सिल्वर-व्हाइट का लहंगा में देखा गया, वहीं उनके बगल में करिश्मा थी, जो गोल्डन आउटफीट पहने हुए दिखाई दीं.

 

 

आलिया के मेंटर और दोस्त करण जौहर भी वेन्यू पर पीले रंग का कुर्ता पहने हुए नजर आए.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया की मेहंदी सेरेमनी से पहले धर्मा प्रोडक्शंस के मुखिया भावुक हो गए. उन्होंने सबसे पहले एक्ट्रेस के हाथों में मेहंदी लगाई. इससे पहले बुधवार को, सब्यसाची शादी के कपड़े भी ‘वास्तु’ में पहुंचे. दरअसल, सब्यसाची ने आलिया का लहंगा तैयार किया है. जबकि मनीष मल्होत्रा ने चुनरी को बनाया है. रणबीर और आलिया ने 2018 में ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर डेटिंग शुरू की और उसी साल सोनम कपूर के रिसेप्शन में एक जोड़े के रूप में अपनी पहली बार दिखाई दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.