Bollywood: हजारीबाग के इस वीडियो को देखकर बेहद डर गई बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर…….

1 min read

Bollywood: हजारीबाग के इस वीडियो को देखकर बेहद डर गई बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर…….

 

NEWSTODAYJ_Bollywood:एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने ये वीडियो शेयर करते हुए कहा है, ये वीडियो उनके लिए काफी ज्यादा डरावना है, जो अकेले सोते हैं.

भूत-चुड़ैल के शोज से डराने वाली एकता कपूर ने देखा रियल लाइफ में डरावना वीडियो, हो गया बुरा हाल

 

अपने सस्पेंस और हॉरर शोज से टीवी की क्वीन एकता कपूर तो अच्छे-अच्छों का डर से सामना करवाती हैं, लेकिन हाल ही में उनकी नींद उड़ गई है. एकता कपूर की नींद उड़ने की वजह है वायरल हो रहा एक वीडियो, जिसे अब खुद उन्होंने शेयर किया है.

 

एकता कपूर ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’ये वीडियो उनके लिए काफी ज्यादा डरावना है, जो अकेले सोते हैं.’ बता दें कि यह वीडियो हजारीबाग झारखंड का है. 30 सेकंड के इस वीडियो को देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं.

यह भी पढ़ें…

Bollywood:सलमान खान की बहन ने लिया कोरोना का वैक्सीन,पिछले दिनों हो गई थी पॉजिटिव

 

इस वीडियो की बात करें तो ये हजारीबाग जिले के कटकमसांडी-चतरा रोड का है जहां ये अजीब आकृति दिखी. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए हैं और पूछ रहे हैं कि ये क्या है. कोई इसे भूत कह रहा है तो कोई एलियन. हालांकि ये क्या है इसके बारे में कुछ जानकारी नहीं मिली है.

 

वैसे आम लोगों का क्या ही हाल हुआ होगा इस वीडियो का देखकर जब एकता कपूर जैसी प्रोड्यूसर ही डर गईं जो खुद टीवी पर कई भूत, चुड़ैल और नागिन जैसे डरावने शोज दिखाती हैं.

 

नागिन 6 की तैयारी शुरू

एकता के शो नागिन की बात करें तो नागिन की बात करें तो जल्द ही शो का सीजन 6 आने वाला है. पहले खबर आई थी कि इस शो के लिए रुबीना दिलैक को अप्रोच किया जा रहा है, लेकिन हाल ही में नया अपडेट आया है कि शो के लिए नियति फतनानी को फाइनल कर लिया गया है.

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अपकमिंग एपिसोड के ऑनलाइन ऑडिशन चल रहे हैं. इससे पहले नियति ने शो नजर में सर्पिका का किरदार निभाया था, तो इस वजह से उनके इस शो के लिए सेलेक्ट होने के ज्यादा चांस हैं. बता दें कि नागिन के पुराने सीजन्स को काफी पसंद किया गया था. हालांकि लॉकडाउन की वजह से सीजन 5 कम समय के लिए चला, लेकिन अब इस शो से काफी उम्मीदे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.