Bollywood:शाहरुख और संजय एक साथ आएंगे नजर,फिल्म राखी में आ रहे साथ….

 

NEWSTODAYJ_बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का लंबे वक्त से स्क्रीन पर वापसी का इंतज़ार हो रहा है। फिल्म पठान से जहां शाहरुख धमाकेदार वापसी की तैयारी कर रहे हैं। वहीं किंग खान एक के बाद एक फिल्में भी साइन कर रहे हैं। शाहरुख खान और संजय दत्त (Sanjay Dutt) बहुत जल्द हमें एक फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं। खबरों की मानें तो दोनों की इस अपकमिंग फिल्म का नाम राखी हो सकता है।

 

 

इन दोनों ही सितारों की फैन फॉलोइंग बेहद तगड़ी है। इससे पहले संजय दत्त हमें शाहरुख खान की फिल्म रा-वन में एक छोटा किरदार करते हुए नजर आए थे. वहीं ये दोनों एक्टर हमें शाहरुख खान की ओम शांति ओम में एक गाने में साथ दिखाई दिए थे। जिसके बाद अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये जोड़ी अब बहुत जल्द एक फिल्म में नजर आ सकती है।

यह भी पढ़े…Bollywood: सनी लियोन ने किया गृहप्रवेश,बच्चों के साथ जमकर खाया पिज्जा

मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म की निर्माता वायाकॉम 18 (Viacom18) कंपनी होगी। यह कई भाषाओं वाली फिल्‍म होगी। यह पहला मौका होगा जब वे साथ में पूरी तरह से प्रॉडक्‍शन में उतरेंगे। खबरें ये भी है कि शाहरुख और संजय ने इस फिल्म पर काम बी शुरू कर दिया है। दोनों एक्‍टर्स इन दिनों फिल्‍म की शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं। शाहरुख खान और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की ऑफस्‍क्रीन केमिस्‍ट्री काफी अच्‍छी है लेकिन बड़े पर्दे पर दोनों को ऑडियंस ने नहीं देखा है। ऐसे में यह प्रॉजेक्‍ट फैंस के लिए काफी दिलचस्प साबित हो सकता है।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अब सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ में नजर आएंगे। फिल्‍म में दीपिका पादुकोण लीड ऐक्‍ट्रेस हैं। वहीं, संजय दत्‍त अब ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ दिखेंगे जो कि 13 अगस्‍त को रिलीज होगी। फिल्‍म में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्‍हा, शरद केलकर और नोरा फतेही जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *