• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Bollywood:राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पुलिस रेड के दौरान फूट-फूटकर रोई,पति से भी हुई थी तीखी नोक झोंक…..

1 min read

Bollywood:राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पुलिस रेड के दौरान फूट-फूटकर रोई,पति से भी हुई थी तीखी नोक झोंक…..

 

NEWSTODAYJ_Bollywood:23 जुलाई को शिल्पा शेट्टी के घर पर हुई पुलिस रेड के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी. बताया जाता है कि इस दौरान राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बीच तीखी नोक-झोंक हुई.पोर्न फिल्मों के काले कारोबार में लिप्त होने के आरोपों में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होती नहीं दिख रहीं हैं. हाल ही में राज की जमानत अर्जी भी बताया जा रहा है कि 23 जुलाई को शिल्पा शेट्टी के घर पर हुई पुलिस रेड के दौरान कुछ ऐसा हुआ है जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पोर्न फिल्मों के कारोबार के सिलसिले में पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के घर जाकर उनसे भी पूछताछ की थी. इस दौरान इस केस के मुख्य अभियुक्त राज कुंद्रा भी साथ थे. बताया जाता है कि इस दौरान राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बीच तीखी नोक झोंक हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपने बयान दर्ज करवाने के दौरान शिल्पा शेट्टी पुलिस वालों के सामने ही फूट-फूटकर रोने भी लगी थीं. आपको बता दें कि शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा को निर्दोष बताया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूछताछ के दौरान शिल्पा ने लगभग रोते हुए कहा कि उन्हें विवादास्पद ऐप हॉटशॉट पर क्या कंटेंट दिखाया जाता था इसकी कोई ठोस जानकारी नहीं थी. शिल्पा ने यह भी कहा है कि इरॉटिका, पोर्न से एक दम अलग होता है. यही नहीं, शिल्पा ने यह भी दावा किया है कि उनके पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त नहीं हैं।

यह भी पढ़े….Bollywood: अमिताभ बच्चन और प्रभास नई फिल्म में आएंगे नजर, अमिताभ बच्चन ने शूटिंग किया स्टार्ट

बता दें कि राज कुंद्रा समेत 11 लोगों को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने के आरोपों में हिरासत में लिया था. बताया जाता है कि राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्मों के कारोबार में मोटी रकम लगाई थी और वो इससे मोटा मुनाफा भी कमा रहे थे.ताजा रिपोर्ट के मुताबिक राज कुंद्रा की कंपनी में ही काम करने वाले चार स्टाफ पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में गवाह बन गए हैं। राज कुंद्रा के ये चारों स्टाफ उनके खिलाफ पोर्नोग्राफी केस में गवाही दे सकते हैं। इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस सूत्रों ने दी है।

क्राइम ब्रांच जल्द करेगी बयान रिकॉड

क्राइम ब्रांच इन चारों कर्मचारियों से ये जानने की कोशिश करेंगे कि राज कुंद्रा का पूरा बिजनेस कैस चलता है और उनकी बिजनेस डील्स किसके-किसके साथ होती है। उनसे ये पूछा जाएगा कि आखिर पोर्नोग्राफी रैकेट देश और विदेश दोनों जगह कैसे चलया जा रहा था। क्राइम ब्रांच जल्द ही इन चारों कर्मचारियों का बयान रिकॉड करेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.