Bokaro News : जुझारू पत्रकार दिपांकर डे के निधन पर बेरमो में शोक की लहर…

1 min read

Bokaro News : जुझारू पत्रकार दिपांकर डे के निधन पर बेरमो में शोक की लहर…

  • पत्रकार के आश्रित को हर संभव मदद की प्रयास हम सभी मिलकर करेंगे- डॉक्टर लंबोदर महतो
  • दीपांकर डे के निधन से बेरमो को अपूरणीय क्षति हुई है- बेरमो प्रमुख गिरजा देवी

NEWSTODAYJ : बोकारो जिले के जारंगडीह- बेरमो प्रखंड के अंतर्गत जारंगडीह 12 नंबर के रहने वाले जुझारू पत्रकार दीपंकर डे का निधन 11जनवरी दिन सोमवार को रांची रिम्स अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। बीते कई दिनों से उनका इलाज रिम्स में चल रहा था । सोमवार को चिकित्सकों ने लगभग 4:00 बजे शाम को उन्हें मृत घोषित कर दिया जिस खबर के फैलते ही बेरमो में शोक की लहर दौड़ गई।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : युवाओं को स्वामी विवेकानंद के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए- रविंद्र…

दुखद खबर सुनते ही पत्रकार के घर उनके परिजनों को ढाढस बांधने आसपास के प्रबुद्ध नागरिक सहित कई गणमान्य लोग उनके आवास पहुंचे। जिस क्रम में मंगलवार को गोमिया विधायक डॉक्टर लंबोदर महतो भी पहुंचे और पत्रकार के भरा-पूरा परिवार के लोगों से मिले विशेष रूप से उन्होंने पत्रकार के दो छोटे बच्चों से भी मिले साथ ही परिजनों को हर संभव मदद करने का प्रयास किया जायेगा की बात कही वही बेरमो प्रमुख गिरजा देवी भी पहुंची जिन्होंने कहा कि पत्रकार दीपांकर डे का आकस्मिक निधन से बेरमो कोयलांचल को अपूरणीय क्षति हुई है जिसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकती है । दाह संस्कार का कार्यक्रम विधिवत रूप से मंगलवार को दामोदर नदी के दोमुहान तट पर विधिवत किया गया।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : महिलाओं-छात्रों के साथ रोज दरिंदगी हो रही है ओर राज्य सरकार कान में तेल डाल कर सोई हुई है-जितेंद्र मिश्रा…

इस दुःख की घडी में पत्रकार एकता मंच के संरक्षक विल्सन फ्रांसीस, राकेश कुमार, पप्पू चौहान, जितेंद्र चौहान , जीवन सागर, चंदन दुबे, साबिर अंसारी, विजय सिंह, जगदीश भारती, नवीन सिन्हा, पवन कुमार,साजेश गुप्ता, प्यारेलाल, अनिल शर्मा, विकास रजवार, श्रमिक संगठन से कमलेश गुप्ता, रामेश्वर मंडल, पंचायत प्रतिनिधियों में मुखिया इम्तियाज अंसारी, पंचायत समिति सदस्य गौतम राम, वार्ड सदस्य ललित रजक, के अलावे अशोक मंडल, पिंकी देवी, मुकेश कुमार, सचिन कुमार, धनंजय त्रिवेदी उर्फ टिंकू पंडित, किशोर, रवि शंकर दुबे, सहित सैकड़ों लोग पहूंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.