Bihar Election : लालू यादव से टिकट लेने के लिए नेताओ का हुजूम लगा , केली बंगले के बाहर 300 नेताओं का लगा भीड़…

1 min read

Bihar Election : लालू यादव से टिकट लेने के लिए नेताओ का हुजूम लगा , केली बंगले के बाहर 300 नेताओं का लगा भीड़…

NEWSTODAYJ रांची : बिहार विधानसभा चुनाव की डेडलाइन जैसे-जैसे नजदीक आ रही है राजद नेताओं का सब्र टूट रहा है. रिम्स के केली बंगले के बाहर रिकार्ड संख्या में मंगलवार को बिहार  से राजद नेता लालू प्रसाद यादव  से मिलने की उम्मीद को लेकर यहां पहुंचे. करीब 300 से ज्यादा की संख्या में पहुंचे राजद नेता केली बंगले के गेट के पास सुरक्षाकर्मियों के साथ बातचीत कर जुगाड़ बैठाते नजर आए।

यह भी पढ़े…Congress heritage series : कांग्रेस ने धरोहर श्रृंखला में जारी किया बारहवीं वीडियो…

लेकिन जब उनकी दाल नहीं गली तो नेताओं ने मिडिया के सामने टिकट को लेकर अपनी दावेदारी पेश की।दरअसल पटना में तेजस्वी यादव के सामने अपनी दावेदारी फेल होने के बाद निराश नेता अब रिम्स के केली बंगले में लालू प्रसाद से मिलकर अपना टिकट सुनिश्चित करने की कोशिश में जुटे हैं।सुपौल विधानसभा से पहुंचे दिनेश प्रसाद यादव ने कहा कि क्षेत्र में उनका दावा काफी मजबूत है।उन्होंने लंबे समय तक पार्टी की सेवा की है।साथ ही लोकसभा का चुनाव भी उन्होंने लड़ा था और महज कुछ सौ वोटों से उनकी हार हुई थी।

यह भी पढ़े…Road accident : सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल महिला की इलाज के दौरन मौत…

वहीं सुपौल के छातापुर विधानसभा से पहुंचे इंजीनियर रामसुंदर निषाद ने भी पार्टी को लंबे समय तक दी गई अपनी सेवा का जिक्र किया और लालू प्रसाद को अपना मसीहा और नेल्सन मंडेला तक बता डाला।औरंगाबाद के रफीगंज सीट के लिए अपनी दावेदारी को लेकर पहुंचे डॉ. संजय कुमार यादव ने कहा कि वह टिकट को लेकर पटना में तेजस्वी यादव के पास भी जा सकते थे, लेकिन उन्होंने हाईकोर्ट में जाने के बजाए सीधे सुप्रीम कोर्ट में ही अपना दावा पेश करना ज्यादा उचित समझा।

यह भी पढ़े…Dead body recovered : पुलिया के नीचे युवक का शव बरामद ,जांच में जुटी पुलिस…

दरअसल कुछ दिन पहले तक केली बंगले पर 40 से 50 नेता हर दिन पहुंचते थे, लेकिन आज मंगलवार को 300 से ज्यादा नेताओं की भीड़ उमड़ना इस बात को साबित करती है कि पटना में तेजस्वी से निराश और हताश होकर लोग सीधे लालू प्रसाद से मिलने केली बंगले में आ रहे हैं।दो-तीन दिन में हो सकता है विधानसभा चुनावों का ऐलान।अगले महीने 29 नवंबर तक बिहार में नई विधानसभा का गठन किया जाना है।

यह भी पढ़े…Suspicious body recovered : भतीजी की संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद , चाचा ने ससुराल वालों पर लगया आरोप…

इसको देखते हुए चुनाव आयोग अपनी तैयारियों में जुट गया है।सारी तैयारियां होने के बाद आयोग जल्द ही चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है।ऐसी जानकारी मिल रही है कि आयोग मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा की अगुवाई में चुनाव आयोग की टीम अगले एक-दो दिन में बिहार यात्रा कर सकती है और इसके बाद कभी भी चुनाव की तारीखों की घोषणा कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.