23 July 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Dhanbad) धनबाद जिले के सिंदरी के रहने वाले बीजेपी नेता लक्की सिंह ने रविवार को भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह को सम्मनित किया है।लक्की सिंह ने कहा कि भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने बीजेपी से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है.इसके बाद आरा पार्टी कार्यालय में सम्मनित किया गया है।बात दे कि पार्टी कार्यालय में पवन सिंह से मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या आप 2024 में लोकसभा चुनाव आरा से लड़ेंगे, जिस पर उन्होंने कहा कि वे बीजेपी के सदस्य हैं और पार्टी के आदेश का पालन करेंगे.बता दें कि जब आरा के पार्टी कार्यालय में उनसे उनकी चुनाव से जुड़ी इच्छा के बारे में पूछा गया, तो पवन सिंह ने कहा कि हर किसी की चाहत होती है कि वे आगे बढ़ें, और वे भी वैसे ही चाहते हैं.

Ad Space

विधानसभा झरिया के विभिन्न घरों से मिट्टी लेकर बीजेपी कार्यकर्ता स्टेशन से हुए दिल्ली रवाना…

उनसे पूछा गया कि क्या बीजेपी में और भोजपुरी अभिनेता जैसे मनोज तिवारी, निरहुआ, रविकिशन के साथ चुनाव लड़ने का मौका मिलेगा, जिस पर उन्होंने कहा कि यह समय देखेगा.पवन सिंह ने हाल ही में भाजपा के कार्यालय में आयोजित “मेरी माटी मेरा देश” कलश यात्रा में शामिल होने का संकेत दिया था. उनके साथ आर्के सिंह, जो वर्तमान में भाजपा के सांसद भी मौजूद थे. अब पवन सिंह ने अपनी इच्छा जताई है कि वे भी इसी सीट पर चुनाव लड़ने का मन बना चुके हैं. आर्के सिंह और पवन सिंह दोनों राजपूत जाति से हैं, जिसके कारण वे अपने आपको आरा में पूरी तरह से फिट मानते हैं.

बाघमारा MLA ढुल्लू महतो ने धनबाद SSP पर लगाए कई गंभीर आरोप,कहा- अपराध करवा रहे SSP, जांच एजेंसी करें पड़ताल…

इसके अलावा पवन सिंह ने कहा कि उन्होंने अपने पार्टी के सदस्य के रूप में अपने आदरणीय नेता के आदेश का पूरी तरह से पालन करने का आलंब लिया है. वे अपने चुनाव के बारे में संवेदनशील हैं और समय आने पर उन्होंने जवाब देने का वादा किया है. इससे स्पष्ट होता है कि पवन सिंह ने बीजेपी में अपनी भूमिका के बारे में गंभीरता से विचार किया है और वे चुनाव के लिए तैयार हैं.बताते चलें कि सिन्दरी के लक्की सिंह ने पवन सिंह को धनबाद व सिंदरी में आने का न्योता भी दिया है।

आपराधिक घटना जल्द लगाम लगाने की मांग,MLA राज सिन्हा ने अनिश्चितकालीन धरना पर बैठने का किया ऐलान…

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"