22 July 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Dhanbad) धनबाद जिले के बैंक मोड़ में बीते रात ऑटो पार्ट्स कारोबारी दीपक अग्रवाल के ऊपर जानलेवा हमला किया गया था।ग्राहक बनकर आए अपराधी ने उसे गोली मार दी थी।घटना के बाद रविवार को रांची एटीएस की टीम धनबाद पहुंची।

Ad Space

बैंक मोड़ स्थित प्रतिष्ठान कार सेंटर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। सीसीटीवी और मोबाइल लोकेशन की जांच एटीएस के द्वारा की जा रही है।एटीएस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

आपराधिक घटना जल्द लगाम लगाने की मांग,MLA राज सिन्हा ने अनिश्चितकालीन धरना पर बैठने का किया ऐलान…

बता दें कि शनिवार की रात करीब ग्राहक बनकर आए अपराधियों ने ऑटो पार्ट्स कारोबारी दीपक अग्रवाल को दुकान में गोली मार दी थी। दीपक को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे कोलकाता एमरी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।घटना के बाद से व्यवसाई वर्ग में काफी आक्रोश है।

बैंक मोड़ गोलीकांड मामले को लेकर धनबाद पुलिस अलर्ट,अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर हुई हाई लेबल मीटिंग…

बताया जा रहा है कि ढाई महीने पहले दीपक से रंगदारी की मांग की गई थी।प्रिंस खान के शूटर मेजर द्वारा 30 लाख रुपए एक मुश्त और 30 हजार रुपए प्रति महीने की रंगदारी मांग की जा रही थी।जिसकी सूचना उसने जिला चेंबर को भी दी थी।पिछले कुछ दिनों से रंगदारी की मांग बंद हो गई थी।जिसके बाद दीपक को लगा कि अब कुछ नही होने वाला है।

बाघमारा MLA ढुल्लू महतो ने धनबाद SSP पर लगाए कई गंभीर आरोप,कहा- अपराध करवा रहे SSP, जांच एजेंसी करें पड़ताल…

बताते चलें कि पुलिस प्रिंस खान के गुर्गों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।लेकिन गिरफ्तारी के बाद फिर से एक बड़ा धमका देखने को मिलता है।पुलिस कथित मेजर को गिरफ्तार कर लेने की पुष्टि करती है। लेकिन इसके बाद फिर से मेजर के नाम से किसी न किसी व्यवसाई से रंगदारी मांगी जाती है।यही नहीं रंगदारी नही देने पर बमबाजी और फायरिंग की घटना को अंजाम दिया जाता है। मतलब साफ है पुलिस के द्वारा प्रिंस खान के कथित शूटर मेजर को गिरफ्तार करने के बाद फिर से एक नया मेजर का इस्तेमाल प्रिंस खान करता है।आखिर प्रिंस खान और उसके मेजर नाम का रंगदारी मांगने का यह खूनी खेल कब खत्म होगा इस बात का पता शायद पुलिस को भी नहीं है।यह उस रक्त बीज की तरह है।जिसका वध करने के बाद फिर खड़ा हो जाता है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"