23 July 2024

Dhanbad : अपराधियों ने एक प्रतिष्ठान के संचालक पर चलाई गोली,स्थिति नाजुक,पूर्व मेयर ने कहा-सरकार व पुलिस पहने चूड़ी…

Ad Space

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार (Dhanbad) धनबाद जिले में लगातार धमकी व गोली कांडों से व्यवसाय वर्ग के लोग दहशत में है। व्यवसाय वर्ग के लोगो को लगातार धमकी व गोलीयों का शिकार बनना पड़ रहा है।

ताजा मामला 28 अक्तूबर की रात 8 बजे बैंक मोड़ में गोली कांड में एक व्यवसाय गंभीर रूप से घायल हो गया है।वह अभी अस्पताल में इलाजरत है।इस गोली कांड के बाद आज रविवार को 55 चेम्बर के लोग जिला पुलिस के खिलाफ आंदोलन करने के लिए रणनीति तैयार कर रहे है।

वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान के तीन शूटर गिरफ्तार,रांची ATS टीम ने की कार्यवाही शुरू…

और इस दौर जिला पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे है।इस मौके पर धनबाद के बीजेपी विधायक राज सिन्हा मौजूद है।विधायक ने कहा कि जिले में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है।बताया जाता है कि बैंक मोड़ के मोटर पार्ट्स दुकान “कार सेंटर” के मालिक दीपक अग्रवाल को आस-पास सामने से असमाजिक तत्वों द्वारा गोली मारा गया था। फिलहाल वे खतरे से बाहर हैं और उनका ईलाज जलान हॉस्पिटल में चल रहा है।फेडरेशन ऑफ़ धनबाद ज़िला चेंबर ऑफ़ कॉमर्स एवं सभी इकाई संघठन इसकी कड़ी शब्दों में निंदा करता है और आज ज़िला चेंबर ऑफ़ कॉमर्स आह्वान करता है कि आज पुरा धनबाद ज़िला बन्द रहेगा और रंधीर वर्मा चौक धरणा प्रदर्शन जारी रहेगा।

Dhanbad : व्यवसायियों पर हमले व रंगदारी के विरोध में रणधीर वर्मा चौक पर आज चेंबर का महाधरना,55 चेंबर ने दिया समर्थन…

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"