20 July 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Dhanbad) धनबाद जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र अंतर्गत आसनबनी गांव के चंद्रदेव रजवार और उनके परिजनों ने अपने बेटे दिनेश रजवार (उम्र 22 वर्ष ) को अपने घर वापसी के लिए बरवाअड्डा थाना और धनबाद जिला प्रशासन से लिखित आवेदन देकर विगत कई दिनों से कार्यालयों के चक्कर लगा रहें हैं और घर वापसी का गुहार लगा रहें हैं। पीड़ित प्रवासी मजदूर के परिजनों के द्वारा बताया गया कि हमारे बेटे दिनेश रजवार को पश्चिम बंगाल के एक ठिकेदार के द्वारा मजदूरी करवाने के लिए अरुणांचल प्रदेश के ईंटानगर जिले अंतर्गत मेसर्स टी जी जी इंटरप्राइजेज नामक कंपनी ले जाया गया लेकिन मजदूरी करवा कर भूगतान नहीं करवाया जा रहा है और ना ही घर वापस आने दिया जा रहा जबरन मजदूरी करवाया जा रहा है।

Ad Space

Dhanbad : ढाई साल का बच्चा क्लीनिक के बेड में तड़प-तड़प कर तोड़ा दम,परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए किया हंगामा…

ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिलते ही झारखंडी भाषा संघर्ष समिति बरवाअड्डा ज़ोन के प्रतिनिधि दल उनके आसनबनी गांव पहुंच कर परिजनों से समस्याओं की जानकारी लेकर युवा क्रांतिकारी रंजीत कुमार महतो के द्वारा त्वरित धनबाद संबंधित पदाधिकारियों से बात करके घर वापसी का आश्वासन दिया गया। जेबीकेएसएस बरवाअड्डा ज़ोन प्रतिनिधि टीम के द्वारा परिजनों आश्वस्त किया कि बहुत जल्द दिनेश रजवार को उनके घर वापसी करवाया जाएगा। मौके पर उपस्थित जेबीकेएसएस बरवाअड्डा ज़ोन के प्रतिनिधि टीम में प्रकाश रामकिशुन विश्वकर्मा, युवा क्रांतिकारी रंजीत कुमार महतो, प्रेम रजक,छोटू रजक, पप्पू महतो,नीरज कुमार, हीरालाल महतो,मंटू रजवार आदि उपस्थित थें।

Exclusive : बोकारो व धनबाद पथ निर्माण विभाग की लापरवाही दे रहा है मौत को दावत अधिकारी व नेताओं के गुजरती है वाहन…

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"