23 July 2024

अपराध : झरिया की एक महिला ने अपने बहु पर लगाई आरोप कहा-बहु ने गुंडा बुलवाकर बेटी व भगनी से छेड़खानी करवाते हुए फाड़ा माथा…

Ad Space

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के बैंक मोड़ थाना अंतर्गत वासेपुर मारूफगंज के रहने वाले गुलाम रब्बानी की पत्नी सबाना खातून ने शनिवार को मीडिया के समक्ष अपनी पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाई है।पीड़ित महिला ने दो छोटे छोटे बच्चों के साथ पुलिस व मीडिया से न्याय की गुहार लगायी है।महिला ने बताया की वह छतीसगढ़ की रहने वाली है। उसकी निकाह बिहार के गया जिले में हुई थी।शादी के करीब 5 से 6 वर्ष हो गई है।इस बीच ससुराल वालो द्वारा पडताड़ना व मारपीट जारी रहा।

फिर भी किसी तरह वह जुर्म सहती रही पर बीते दिनों पति ने मारपीट करते हुए सारी हदें पार कर दिया।पति मारपीट करते हुए देह व्यापार करने को कहा और नही तो पड़ोस में घटित घटना की धमकी देते हुए कहा कि देह व्यापार करो नही तो पड़ोस में जिस तरह महिला को किरोसिन तेल डालकर जलाया था।

क्राइम : सिर कूच कर हथियारा ने नुकीले हथियार से आदिवासी महिला की हत्या,साथ ही एक बच्ची लापता…

उसी तरह तुम्हे भी जला देंगे।जिसके बाद महिला अपनी छोटे छोटे बच्चों को लेकर छत्तीसगढ़ अपने पिता के पास चली गई।इसी मजबूरियों का फायदा उठाकर पति ने बिना तलाक दिए दूसरी निकाह कर लिया।जिसके बाद इस मामले को न्ययालय में दर्ज की गई।न्ययालय में पति ने महीने में खर्च देने का बातें कहा पर अब तक किसी प्रकार का कोई महीने में खर्च नही दी जा रही है।

हादसा : अवैध खनन के दौरान चाल धंसने से महिला की हुई मौत,शव लेकर भागते दिखे परिजन…

इस पूरी घटना को लेकर पुलिस से कार्यवाही की मांग पीड़ित पत्नी कर रही है जिसके बाद समाजसेवी जुली परवीन ने बीच बचाव कर दोनो को समझाया जिसके बाद मौके पर बैंक मोड़ पुलिस पहुंची और बैंक मोड़ थाना ले जाया गया।अभी फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल व पूछताछ कर रही है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"