22 July 2024

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के झरिया प्रखंड के जोड़ापोखर थाना अंतर्गत फुसबगला गुलजार मुहल्ला की एक महिला आसिया खातुन ने शुक्रवार को आपबीती घटना मीडिया के समक्ष सुनाई है।

Ad Space

https://youtu.be/9l1souHQgeU

महिला ने अपनी ही बहु पर आरोप लगाई है।पीड़ित महिला ने कही की बहु ने गुंडा बुलाकर लाठी डंडे व रॉड से लैस गुंडा ने पिटाई किया है।घटना 22 नंवबर की है।

पीड़ित महिला आसिया खातुन ने घटना की जानकारी देते हुए विस्तारपूर्वक बताई की 22 नवबंर की सुबह करीब 8 बजे मेरा पुत्र, बादशाह और उसकी पत्नी के बीच घर में कुछ बात को लेकर तु तु मैं-मैं हो रहा था,

इसी बीच पुत्र की पत्नी सब्यो खातुन अपने नेहर से अपने पिता को मोबाईल फोन कर बुलाया कुछ ही देर बहु का पिता मोहम्मद राज्जाद,और बहु का दोनो भाई अरबाज, शहबाज,मोहम्मद शमशेर , होन्डा, मो० नौशाद, मुन्ना ,मोहमद नामद्वीन सभी फुसबंगला गुलजार मोहल्ला रहने वाला है।इसके साथ अन्य कई लोग शामिल थे। सभी लोगो के हाथ में लाठी, डन्डा और रड से लैस होकर भद्दी भद्दी गाली देते हुए घर में घुसकर मारपीट करने लगे एवं घर का सामान लोड-फोड़ कर लुटपाट करने लगे इसी बीच मेरी पुत्री सोनी जिसका उम्र- 14 वर्ष के बीच-बचाव करने लगी।इसी बीच बहु के पिता शज्जाद ने कहा आज तुम्हारी बेटी के साथ बलात्कार करवाते हैं ये कहते हुए होण्डा और शहबाज को ललकारा ये दोनो मेरी पुत्री सोनी का टुबटा खीचते हुए बाल पकड़कर खीचकर दुसरी ओर ले जाकर पटक दिया और गंदी हरकत करने लगा। मैं और मेरे पति की भगनी मुस्कान जो गर्भवती है हमदोनों जब बीच-बचाव करने आगे बढ़े तो शमशेर द्वारा हाथ में रह लिए हुए था जान मारने के नियत से गंदी-गंदी गाली देते हुए मेरे सर पर रड से प्रहार किया जिससे मेरे सर से खून बहने लगा और मै जमीन पर गिर गई उसके बाद भगनी बीच-बचाव करने आई तो उसे भी बाल पकड़कर सभी लोग जमीन में पटक दिया और हमदोनों को लात जुते से छाती पेट एवं पुरे शरीर में प्रहार करने लगा जिससे मेरी गर्भवती भगनी मुस्कान घायल हो गई। हो हल्ला होने पर सभी लोग भाग गए। मैं वही बेहोश हो गई, होश आने पर मैं अपने आप को अस्पताल में पाया।अस्पताल से घर जाने पर पता चलेगा कि क्या समान का लुटपाट हुआ है।फिलहाल घटना के बाद से पूरा परिवार दहशत में है।पुलिस से कार्यवाही की मांग की गई है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"