Acute illness : आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के संबंध में झारखंड जॉर्नलिस्ट एसोसिएशन संघ ने उपायुक्त को दिया ज्ञापन…

1 min read

Acute illness : आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के संबंध में झारखंड जॉर्नलिस्ट एसोसिएशन संघ ने उपायुक्त को दिया ज्ञापन…

NEWSTODAYJ : साहिबगंज जिले में अत्यंत गंभीर बीमारी के इलाज हेतु आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के संबंध में झारखंड जॉर्नलिस्ट एसोसिएशन संघ ने उपायुक्त राम निवास यादव को ज्ञापन सौंपा।साहिबगंज जिले में निजी अखबार के पत्रकार संजय यादव जो गंभीर रूप से बीमारी से पीड़ित है तथा उनका ब्रेन हैमरेज हो गया है। फिलहाल वह सिलीगुड़ी के एक अस्पताल में इलाजरत है तथा इनके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है।

यह भी पढ़े…Local problem : वार्ड नंबर 17 के हाल किसे ठहराया जाए दोषी ये वार्ड नंबर 17 के जनता ही बताएं – कमेंट बॉक्स में जवाब जरूर दे…

जिसके कारण इनके आगे का इलाज हो पाना कठिन प्रतीत हो रहा है इसी संबंध में संजय यादव के समुचित इलाज एवं के लिए सहयोग प्रदान करने के लिए झारखंड जॉर्नलिस्ट एसोसिएशन संघ के पत्रकारों ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से गुहार लगाई है तथा इलाज के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

यह भी पढ़े…Indefinite strike : प्रखंड मुख्यालय परिसर में अनिश्चितकालीन धरने का आयोजन किया गया…

इसी क्रम में संघ के अध्यक्ष,महासचिव तथा अन्य लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम पत्र का एक ज्ञापन उपायुक्त को भी सौंपा।इस दौरान अरविंद कुमार ठाकुर जिला अध्यक्ष ,झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन साहिबगंज, पंकज कुमार वर्मा महासचिव ,झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन, रंजय पासवान मीडिया प्रभारी, गुड्डू रजक प्रखंड अध्यक्ष उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.