23 July 2024

Dhanbad News : दुष्कर्म के मुकदमे में फंसा देने की धमकी से भयभीत युवक ने किया आत्महत्या,पत्नी ने किया खुलासा…

Ad Space

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Palamu) पलामू जिले के छतरपुर थाना गेट के सामने अहले सुबह हुए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। महिला अपने सास के साथ मॉर्निंग वाक के बाद मंदिर से भगवान का दर्शन कर लौट रही थी। इसी दौरान एक यात्री बस के चपेट में आने से महिला की मौत हो गई है।बताया जाता है कि महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना मेदिनीनगर-औरंगाबाद मुख्य पथ नेशनल हाइवे 98 पर छतरपुर थाना के समीप हुई।

भगोड़ा अपराधी प्रिंस खान को रंगदारी देनेवाले कारोबारियों का हो रहा डाटा तैयार,पुलिस के रडार में रिसीव करने वाले अपराधी…

दुर्घटना में मौत की शिकार हुई महिला ज्ञांति देवी (34) खजुरी नौडीहा गांव निवासी चितरंजन कुमार सिंह की पत्नी थी। उनके दो छोटे बच्चे हैं। छतरपुर में मध्य विद्यालय के सामने पूरे परिवार के साथ रहती थी। सुबह पांच बजे अपनी सास के साथ मॉर्निंग वाक पर निकली थी। रोजाना के रूटीन के मुताबिक मॉर्निंग वाक के बाद छतरपुर थाना के सामने ठाकुरबाड़ी मंदिर में गई थी। वापस घर लौटने के क्रम में करीब 5:30 बजे थाना गेट के सामने सिंह बस ने महिला को पीछे से रौंद दिया। बस के टक्कर से महिला गिर गई तो उसपर बस का आगे का टायर चढ़ गया।

राज्य के पूर्व सीएम ने अवैध बालू कारोबारी का सोशल मीडिया में किया पर्दाफाश,DMO,खनन विभाग, तत्कालीन सीएम को कहा डकैत…

थाना के गेट पर ड्यूटी में तैनात संतरी ने बस को रोका। बस छत्तीसगढ़ के कोरबा से छतरपुर के रास्ते डेहरी ऑन सोन जा रही थी। घटना के बाद चालक और खलासी बस छोड़ कर फरार हो गए। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मुआवजा और चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया। साढ़े चार घंटे तक सड़क जाम रहा। बीडीओ के समझाने के बाद लोगों ने जाम समाप्त किया। पुलिस ने बस को जब्त कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेज दिया है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"