NEWSTODAYJ_कोलकाता : पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में बीती रात हुए भीषण सड़क हादसे (road accident in Nadia) में 18 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं. यह दुर्घटना जिले के हांसखली थाना क्षेत्र में हुई, जब एक मेटाडोर कार और पत्थरों से लदी लॉरी में भीषण टक्कर हो गई.

हादसा रात करीब 12 बजे फुलबाड़ी स्टेट हाईवे पर हुआ. बताया जा रहा है कि 20 से ज्यादा लोग मेटाडोर कार में सवार होकर एक महिला का दाह संस्कार करने के लिए जा रहे थे. हादसे के सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के मुताबिक, घने कोहरे और वाहन की तेज रफ्तार के कारण हादसा हुआ. फिलहा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पश्चिम बंगाल में भीषण सड़क हादसा

राणाघाट पुलिस थाने के एसडीपीओ दीपक अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चला है.

मोदी और ममता ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने हादसे पर दुख जताया है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है. पीड़ित परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. ईश्वर उन्हें यह दुख सहने की शक्ति दें. घायलों के शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’

यह भी पढ़े…Accident news: ट्रकों में हुई टक्कर,भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

सीएम ममता बनर्जी ने नदिया सड़क दुर्घटना (Nadia road accident) में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार पीड़ितों के परिजनों को हर आवश्यक सहायता प्रदान करेगी.

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने दुख जताते हुए कहा कि नदिया जिले में सड़क में 18 लोगों की मौत खबर सुनकर गहरा दुख हुआ. मृतकों के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *