समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे,,,,,,9386192053,,,,,,,,,

(धनबाद)

5 साल बाद परिवार को मिला अब्दुल सतार, बंधक बनाकर रखा था एक परिवार

धनबाद@जिले के सदर थाना क्षेत्र के हिल कॉलोनी में आज सुबह एक रेलवे क्वार्टर में जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. डीआरएम ऑफिस में कार्यरत एक परिवार पर अपने नौकर को विगत 5 वर्षों से बंधक बनाकर घर में रखने का आरोप लोगों ने लगाया है.

क्या है पूरा मामला

धनबाद के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के काशीटांड के रहने वाले अब्दुल सत्तार पिछले 5 वर्ष से लापता थे.परिवार वालों ने दम भर उसे खोजने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मिल पाए…….

अपने परिवार के साथ अब्दुल सत्तार फाइल फोटो।

जिसके बाद परिजनों ने बरवाअड्डा थाने को इस गुमशुदगी की सूचना भी दी थी. थक हारकर परिवार वाले अब इसी आशा में थे कि शायद अब अब्दुल सत्तार नहीं मिल पाएगा….

लेकिन एक करीश्मा हुआ और बगल में ही काम कर रहे एक व्यक्ति ने उसे हिल कॉलोनी के उस मकान में देख लिया.फिर उसने इसकी सूचना उसके गांव वाले और उसके ससुराल वाले दोनों को दी. फिर भारी संख्या में लोग उस जगह पर पहुंचे और हंगामा करने लगे.

जानकारी के अनुसार अब्दुल सत्तार नशे की हालत में था .वही लोगों ने आरोप लगाया की जान बूझकर मकान मालिक नशे का इंजेक्शन देकर इसे अपने घर में नौकर के तौर पर रखा हुआ था.ताकि वह अपने घर नही जा सके और उसे घर से निकलने भी नहीं दिया जाता था…..

जिसके कारण यह अपने घर नहीं जा पा रहा था. काफी हो हंगामा करने के बाद वहां से यह लोग पुलिस में शिकायत करने की बात कर अब्दुल सत्तार को साथ लेकर निकल गए…..

न्यूज टुडे झारखंड बिहार।



रखे आप को आप के आस पास के खबरों से आप को आगे.newstodayjharkhand.com watsaap.9386192053

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *