सेरेना विलियम्स की निगाहें 24वें ग्रैंडस्लैम पर, ओसाका और हालेप भी हैं खिताबी दौड़ में शामिल। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर…….

न्यूयार्क।

सेरेना विलियम्स की निगाहें 24वें ग्रैंडस्लैम पर, ओसाका और हालेप भी हैं खिताबी दौड़ में शामिल। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर…….

न्यूयार्क। कल से शुरू हो रहे 24वें ग्रैंडस्लैम में सेरेना विलियम्स इतिहास रचने का प्रयास करेगी। बताते चलें कि टेनिस सनसनी कही जाने वाली 37 वर्षीय अमेरिकी खिलाड़ी सेरेना विलियम्स अमेरिकी ओपन में टेनिस इतिहास रचने की कोशिश करेंगी। वहीं बताते चले कि इस प्रतियोगिता में कई ग्रैंडस्लैम विजेता और ऊंची रैंकिंग की प्रतिद्वंद्वी भी खिताब की दौड़ में होंगी। तय कार्यक्रम के अनुसार सेरेना फ्लशिंग मिडोज में पहले दौर में रूस की मारिया शारापोवा से भिड़ेंगी। वहीं बता दें कि सेरेना को पिछले साल के अमेरिकी ओपन फाइनल में नाओमी ओसाका से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं प्रतियोगिता को लेकर शीर्ष वरीयता प्राप्त गत चैम्पियन ओसाका ने कहा है कि ‘निश्चित रूप से मैं इस मुकाबले को देखूंगी। न्यूयार्क में हर कोई इस मैच को देखना चाहेगा।’ वह क्वार्टरफाइनल में दूसरी वरीय और फ्रेंच ओपन चैम्पियन एशले बार्टी से भिड़ सकती हैं। वहीं आपको बताते चलें कि सेरेना विलियम्स ने वर्ष 2017 के आस्ट्रेलियन ओपन के बाद से कोई ग्रैंडस्लैम नहीं जीता है। वहीं इस प्रतियोगिता में बार्टी, ओसाका, हालेप और चेक गणराज्य की तीसरी वरीयता प्राप्त कैरोलिना प्लिस्कोवा भी अपना पहला ग्रैंडस्लैम जीतना चाहेंगी।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here