NEWSTODAYJ_सारण: बिहार के सारण जिले में इंजीनियरिंग कॉलेज के एक छात्र ने खुदकुशी कर ली. मृतक संदीप जयप्रकाश नारायण इंजीनियरिंग कॉलेज का ( Student Commits Suicide In Chapra ) दूसरे वर्ष का छात्र था. जानकारी के मुताबिक आज परीक्षा के अंतिम पेपर के बाद उसने आत्महत्या कर ली. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं, सारण पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है.

 

घटना के बाद छात्र के आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना की जानकारी होने पर इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों को हुई तो सभी छात्र छपरा सदर अस्पताल परिसर में जमा हो गए और उग्र विरोध और तोड़फोड़ करने लगे. इस दौरान उन्होंने सड़क पर आगजनी भी की. छपरा सदर अस्पताल रोड को पूरी तरह जाम कर दिया है. कई गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए.

यह भी पढ़े….Jharkhand News:1968 बोतल अवैध विदेशी शराब पुलिस ने किया बरामद,दूसरे राज्य ले जाने की थी तैयारी

छात्र को सदर अस्पताल लाया गया था. अस्पताल पहुंचने से पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. जानकारी के मुताबिक छपरा इंजीनियरिंग का कॉलेज का छात्रा था. मृतक का नाम संदीप कुमार है. मौत कारणों का अबतक पता नहीं चल पाया है. गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का पता चल पायेगा.’ :- डॉ. पंकज छपरा सदर अस्पताल

घटना की सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल उग्र छात्रों का शांत कराने में जुटे हैं. हांलाकि, अभी तक कोई प्रशासनिक भी पदाधिकारी इन छात्रों को समझाने मौके पर नहीं पहुंचे है. मृत छात्र का नाम संदीप कुमार था. वह मैकेनिकल इंजीनियर द्वितीय वर्ष का छात्र था. अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *