NEWSTODAYJ_नवादा: बिहार में शराबबंदी कानून (Liquor Prohibition Law in Bihar) लागू है, लेकिन इसके बावजूद रोज शराब बरामदगी की खबर आती है. इस बीच मंगलवार को नवादा में एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसने शराबबंदी की पोल खोलकर रख दी. दरअसल नवादा में शराब से भरी पिकअप वैन पलटी (Liquor Laden Pickup Van Overturned) है.

 

मंगलवार की रात्रि तेज रफ्तार की वजह से एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर सद्भावना चौक के पास पलट गया. पिकअप के ऊपर तो चिप्स के पैकेट थे, लेकिन उसके नीचे कई कार्टन विदेशी शराब भरी हुई थी.

यह भी पढ़े…राज्य की खबरें:कड़ाके की ठंड में लोगों को कम्बल वितरण करने पहुंचे कमिश्नर और डीएम

वहीं, वाहन पलटते ही शराब की बोतलें टूट गईं और शराब सड़क पर बहने लगीं. यह देख वहां लोग जुट गए और शराब लूटने की होड़ मच गई. जिसको जितना हाथ लगा, शराब अपने साथ ले गए. इस दौरान तरह-तरह की बातें भी होती रही. लोगों में इस बात को लेकर भी सवाल हो रहे थे कि आखिर शराबबंदी के बावजूद कैसे शराब से भरी गाड़ी शहर के बीचों-बीच तक पहुंच गई.ये भी पढ़ें: नवादा में भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

 

थोड़ी देर बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. हालांकि चालक भाग निकला है, जिस वजह से पता नहीं चल पाया कि आखिर शराब की खेप किसकी थी. पुलिस गाड़ी के नंबर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *