NEWSTODAYJ_सीतामढ़ी : बिहार में शराबबंदी है. सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) और नशामुक्ति उन्मूलन को लेकर समाज सुधार अभियान पर हैं. जिसमें सभा के दौरान नीतीश कुमार कहते हैं कि, यहां पूर्ण शराबबंदी है. पीने और पिलाने वालों पर किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा. लेकिन सूबे में शराबबंदी एक मजाक बनकर रह गई है. इसका जीता जागता उदाहरण सीतामढ़ी जिले में देखने को मिला है. जहां के कुछ युवा सरकार को चुनौती देते हुए कहते हैं कि जेल तो उनका घर और ससुराल है. वहां आना जाना लगा रहता है. शराब पीने के बाद जेल गए भी तो मजा आएगा.

यह भी पढ़े…राज्य की खबरें:जिला परिषद बनी नैना देवी एवं उपाध्यक्ष बने शितल प्रसाद यादव ,सरकार की योजना हर गाँव के जनता तक पहुचाने की कही गई बात

स्कूल में चिकन के साथ शराब पार्टी करते हुए युवाओं का वीडियो वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक ये वीडियो नये साल के पूर्व संध्या का है. जिसमें वे बात करते नजर आ रहे हैं कि नए साल जश्न है तो हर सजा कबूल है. दारू पार्टी के बाद मनचले मिजाज के कुछ सिरफिरे युवक सरकारी स्कूल में शराब और चिकेन की पार्टी करने के बाद वीडियो वायरल कर देते हैं. जिसके बाद ये वीडियो लगातार ( Wine Party Video Viral In Siatmarhi ) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शराब पार्टी का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो रीगा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि शराब पी रहे सभी युवक रीगा थाना क्षेत्र के बसतपुर गांव के रहने वाले हैं. तकरीबन आधा दर्जन युवक नए साल का जश्न मनाने के लिए शुक्रवार की देर रात्रि गांव के ही मध्य विद्यालय में शराब और मुर्गा पार्टी का आयोजन किये थे. इस दौरान रंजीत गुप्ता नामक युवक अपने फेसबुक पेज से लाइव आकर शराब की बोतल दिखा कर पुलिस को चुनौती दे रहा है.

 

वायरल वीडियो में एक युवक जेल को घर बता रहा है तो दूसरा युवक जेल को अपना ससुराल बता रहा है. साथ ही ये कह रहा है कि जेल में आना जाना तो लगा ही रहता है. ये वीडियो शनिवार के रोज तेजी से वायरल होने लगा जिसे सैकड़ों लोगों ने कमेंट भी कर दिया है. मामले को लेकर पूछे जाने पर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि वीडियो के बारे में जानकारी मिली है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होंगे उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *