बिहार:ग्लोकल अस्पताल में महिला से छेड़छाड़ के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार……

1 min read

बिहार:ग्लोकल अस्पताल में महिला से छेड़छाड़ के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार……

 

NEWSTODAYJ_बिहार:भागलपुर जिले के ग्लोकल अस्पताल में महिला से छेड़छाड़ के आरोपी वार्ड बॉय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि आरोपी ज्योति कुमार ने अस्पताल में वारदात को अंजाम दिया था. इससे पहले ग्लोकल अस्पताल ने यह माना था कि उसके यहां ज्योति कुमार नाम का वार्ड ब्वाय काम करता था, उसे बर्खास्त कर दिया था.

भागलपुर: संक्रमित पति के इलाज के लिए सहती रही पत्नी, मौत के बाद बयां की दर्द भरी दास्तां ।       

बता दें कि पीड़ित महिला ने एक दिन पहले ही मीडियाकर्मियों के समक्ष पटना में छेड़खानी को लेकर बयान दिया था. उसने बताया था कि अपने पति और मां के कोरोना संक्रमित होने के बाद दोनों को भागलपुर जिले के सबौर थानान्तर्गत ग्लोकल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था. इलाज के क्रम में ग्लोकल अस्पताल के कर्मचारी ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी.भागलपुर पुलिस की ओर से जारी प्रेस नोटबयान वाले वायरल वीडियो को आधार बनाया ।

     यह भी पढ़ें….

महिला के साथ हुई इस घटना की जानकारी भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक को सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के माध्यम हुई. जिसके बाद उन्होंने जिला पदाधिकारी से विचार-विमर्श कर उक्त घटना की जांच को लोकर तीन सदस्यीय टीम का गठन किया. अन्नु कुमारी, पुरण कुमार झा, सहायक पुलिस अधीक्षक, नगर भागलपुर एवं महिला थाना प्रभारी रीता कुमारी को इस टीम में शामिल किया गया था ।

पीड़िता के मीडिया में दिए गए बयान के वीडियो को आधार मानते हुए पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपी स्वास्थ्य कर्मी ज्योति कुमार को गिरफ्तार कर लिया. जांच टीम ने ग्लोकल हॉस्पिटल में जाकर सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य चीजों की जांच भी की. मामले में आगे की कार्रवाई जारी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.