• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

धनबाद, जिला के प्रत्येक मंडल में पदयात्रा की सफलता को लेकर बैठक भाजपा कार्यलय में

1 min read

(धनबाद)

धनबाद, जिला के प्रत्येक मंडल में पदयात्रा की सफलता को लेकर बैठक भाजपा कार्यलय में,,,,,,!

(धनबाद)-भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला कार्यालय में धनबाद भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह  की अध्यक्षता में एक बैठक संपन्न हुई बैठक का मुख्य उद्देश्य धनबाद जिला के प्रत्येक मंडल में पदयात्रा की सफलता को लेकर के था।
इस पदयात्रा के प्रमंडलीय प्रभारी रोहित लाल सिंह  ने कहा की पद यात्रा कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी के नीतियां रीतियों को जन जन तक पहुंचाने वाला कार्यक्रम है।

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  तथा झारखंड के यशस्वी मुख्यमंत्री  रघुवर दास के सरकार ने जनता के हितों को ध्यान में रखकर अनेक कार्यक्रम बनाएं जिसका लाभ देश के हर वार्ड, पंचायत तथा प्रत्येक बूथ तक पहुंचा है पदयात्रा कार्यक्रम में जहां हमें नए सदस्यता करने हैं वहीं पुराने सदस्यता का सत्यापन भी करना है।

साथ ही देश तथा प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार के जनहित योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों तक पहुंचाने का कार्यक्रम भी है।

इस मौके पर धनबाद के विधायक  राज सिन्हा  ने कहा पदयात्रा कार्यक्रम के माध्यम से संगठन के वैचारिक आधार को और मजबूत कर सकते हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता की कर्मठता अद्वितीय है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के व्यक्तित्व में संगठन, सेवा और समर्पण भाव कूट कूट कर भरा रहता है।संगठन कार्य में समर्पित भाव से सेवारत रहने वाला कार्यकर्ता ही संगठन बुनियाद होता है तथा आदर्श संगठन सेवी भी वही कहलाता है।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा आगामी 15 दिसंबर से पदयात्रा का कार्यक्रम अगले 15 दिनों तक चलेगा इसलिए प्रत्येक मंडल के अध्यक्ष 15 दिसंबर के पूर्व पदयात्रा के विधान सभा प्रभारियों मंडल के प्रभारियों तथा मंडल में निवास करने वाले सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके एक पदयात्रा कार्यक्रम के लिए रूट चार्ट बना ले तथा तिथि निर्धारित करने का कार्य उस बैठक में संपन्न कर ले मिशन 2019 की सफलता के लिए यह कार्यक्रम बहुत प्रभावी होने वाले हैं।
कार्यक्रम का संचालन महामंत्री संजय झा ने किया।
इस अवसर पर झारखंड प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के कार्यसमिति सदस्य धरणीधर मंडल, लक्ष्मण सिंह, रूपेश सिन्हा, विनय शर्मा, गुड्डू घोष, जयदेव राय, गुणानंद महतो, राम प्रसाद महतो, विष्णु त्रिपाठी, उदय सिंह, नितिन भट्ट, मिल्टन पार्थ सारथी, सावित्री पासवान, सुमिता सिंह, रीता प्रसाद, प्रधान सोरेन, स्वरूप भट्टाचार्य विक्रांत उपाध्याय ,अमलेश सिंह, पप्पू साव, आशा पांडे, प्रितपाल सिंह सिंह अजमानी, दिलीप सिंह ,राज कुमार मंडल ,ललन मिश्रा ,सुरेश महतो, रती रंजन गिरि ,विजय सिंह, आशीष मुखर्जी, मनमीत अकेला, बृजेंद्र विद्यार्थी, सुनील कुमार उरांव, राजेश कुमार बावरी, उमेश यादव, तरुण राय, अनिल कुमार सिंह ,गोपाल प्रसाद ,गजनफर खान, धनेश्वर मंडल ,राजाराम पासवान, रंजीत सिंह ,बच्चू कुमार राय ,प्रभात मिश्रा, कपूर रवानी सहित अन्य मौजूद थे……….,!



न्यूज टुडे झारखंड बिहार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.