धनबाद।

 



भूली-/ के एक आवास मे कब्जे को लेकर आपस में ही भिड़े कांग्रेसी दोनों के बीच भाजपा नेत्री भी कूद पड़ी

महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष सीता राणा के साथ मारपीट,करने के संबंध मे कांग्रेस की महिला जिलाध्यक्ष सीता राणा ने बीजेपी नेत्री गीता सिंह कॉंग्रेस नेता अजय पासवान और उनके समर्थकों पर आरोप,लगाया है ।

अवैध रूप से आवास पर कब्जा करने को लेकर बढा मामला आपको बताते चलें कि भूली की ब्लॉक सेक्टर 2 में बीसीसीएल की एक आवास पर कब्जा को लेकर बुधवार को 2 कांग्रेसी और एक भाजपा नेत्री आपस में भीड़ गए भूली के एक आवास पर कब्जा को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई।

एक पक्ष अनीता सिन्हा उनके समर्थक में आई महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष सीता राणा घायल हो गई घटना में दूसरे पक्ष के उपाशी हार्डी और उनकी बहू रेवती देवी भी घायल हो गए दोनों पक्षों ने भूली ओ पी में एक दूसरे के विरुद्ध लिखित शिकायत की है।

सीता राणा का आरोप है कि मारपीट की घटना में मुख्य रुप से भाजपा नेत्री गीता सिंह एवं कांग्रेस नेता अजय पासवान जिम्मेवार है गीता सिंह के साथ आई करीब दर्जनभर महिला ने अनीता के घर में जबरन घुस कर उसके साथ मारपीट कर घर से निकालने का प्रयास किया।

वहीं अजय पासवान और उसके आधा दर्जन समर्थक ने उनके साथ मारपीट की वहीं इस संबंध में भाजपा नेत्री गीता सिंह बताती है उनके साथ आई महिला ने कोई मारपीट नहीं की है ।

बल्कि उन्ही की लोगो ने मेरे साथ आए महिलाओं से मारपीट की है वहीं कांग्रेस नेता अजय पासवान का कहना है कि मेरे ऊपर मारपीट का लगाया गया आरोप बेबुनियाद है।

महिला कांग्रेस अध्यक्ष के आज मेरी कोई बातचीत भी नहीं हुई है 2 माह से 1 आवास को लेकर अनीता सिन्हा और राजेंद्र हार्डी के बीच विवाद चल रहा था गौरतलब है कि

आवास में कब्जे को लेकर कई बार दो नेता आपस में टकरा चुके हैं भूली में एक आवास कब्जा कराने को लेकर महिला कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सीताराम और युवा कांग्रेस के नेता अजय पासवान पूर्व में भी टकरा चुके हैं ।

भूली ई ब्लॉक सेक्टर की आवास संख्या 344 में रहने वाले राजेंद्र गाड़ी ने महिला कांग्रेस कार्यकर्ता अनिता कुमारी पर उनके आवास में जबरन घुस कर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाते हुए भूली ओ पी में पूर्व में ही मामला दर्ज किया था उनका कहना था कि आवास उन्हें आवंटित हुआ है।

और अनीता ने कब्जा कर रखा है अनीता ने बताया कि इस आवास के बदले राजेंद्र को ₹20000 दिए राजेंद्र ने अपना ये आवास में मैचुआल कर अपने नाम पर दूसरा आवास आवंटित करा लिया है आप भी संख्या 340 पर महेश कुमार को आवंटित कर दिया गया है।

अब महेश कुमार को आवास दिलाने के लिए गीता सिंह उनके समर्थक अपने समर्थक के साथ भूली पहुंची इसी कारण विवाद हो गया विवाद इतना बड़ा कि काफी देर तक दोनों पक्ष गोलबंद होने लगे दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करते रहे।

अंततः भूली ओपी मामला जा पहुंचा जहां दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर मारपीट का मामला दर्ज कराया बात जो भी हो भूली की आवास को लेकर इस तरह आपस में राजनेताओं को भिड़ना कहां तक उचित है ।

वह भाजपा नेत्री गीता सिंह बताती है कि महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष सीता राणा के साथ कोई भी मारपीट की घटना नहीं घटी है आवास महेश कुमार का है उक्त आवास को अनीता ने अवैध कब्जा कर रखा है इस मामले को लेकर वह धनबाद के डीएसपी से भी मिल चुकी है अगर महेश को इंसाफ नहीं मिला तो धरना पर बैठेंगे।

रखे आप को आप के आस पास के खबरो से आप को आगे.newstodayjharkjand.com watsaap9386192053

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *