ZOMATO कर्मी हड़ताल पर गए , वेतन में कटौती का आरोप लगया कंपनी पर…

0
[URIS id=45547]

NEWSTODAYJ बोकारो : देश में कोरोना वायरस महामारी ने पहले ही हाल बेहाल कर रखा है। आर्थिक परेशानी से लोग जूझ रही कई कंपनियों ने छटनी शुरू कर दी है।तो वहीं कई जगहों पर वेतन में कटौती की जा रही है।

यह भी पढ़े…

फेसबुकिया दोस्ती में चार युवक ने लड़की की अश्लील तस्वीर बनाकर लड़की को ब्लैकमेल करने पर एक युवक गिरफ्तार…

बोकारो में कुछ ऐसी ही परेशानी झेल रहे हैं जोमैटो कर्मी। बार-बार वेतन में कटौती किए जाने के बाद इन्होंने हड़ताल पर जाने का फैसला लिया। बोकारो के जोमैटो राइडर्स पिछले दस दिन से अपनी मांगों के समर्थन में हड़ताल पर हैं। इसी क्रम में इन्होंने लेबर कमिश्नर को अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा। इनका कहना है कि पहले ही इनका वेतन काफी कम है.महीने में 10-12 हजार मिलता है.उस पर कोरोना काल में दो बार वेतन में कटौती हो चुकी है।ऐसे में परिवार चलाना काफी मुश्किल हो गया है। जिसके बाद मजबूर होकर हड़ताल पर जाने का फैसला लिया गया है।जोमैटो राइडर्स का कहना है कि जब तक इनकी मांग पूरी नहीं होती है,हड़ताल जारी रहेगा।

यह भी पढ़े…

JAC के परीक्षा में 75.1% फीसदी इस वर्ष रहा , 951 केंद्रों में परीक्षा हुई थी…

आपको बता दें कि ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने चीन की अलीबाबा की सहायक कंपनी एंट फाइनेंशियल के साथ जनवरी में करीब 700 करोड़ (10 करोड़ डॉलर) निवेश का करार किया था। भारत में निवेश के नए नियमों के बाद चीन से होने वाली फंडिंग खतरे में पड़ गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here