Wine factory : नकली विदेशी शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, लाखों रुपये की नकली शराब बरामद ,5 लोग गिरफ्तार…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Wine factory : नकली विदेशी शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, लाखों रुपये की नकली शराब बरामद ,5 लोग गिरफ्तार…

  • पुलिस ने पिठौरिया थाना क्षेत्र में छापेमारी कर लगभग 30 लाख रुपये का विदेशी शराब जब्त किया है।
  • विशेष टीम गठित कर छापेमारी की गई छापेमारी के दौरान 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

NEWSTODAYJ : रांची के पिठौरिया थाना क्षेत्र के ओएना गांव में अवैध तरीके से चलाए जा रहे शराब फैक्ट्री का पुलिस ने खुलासा किया हैं। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि पुलिस ने पिठौरिया थाना क्षेत्र में छापेमारी कर लगभग 30 लाख रुपये का विदेशी शराब जब्त किया है।

यह भी पढ़े…Cautious : कोरोना वायरस के बाद अब चीन में नए वायरस का कहर, जानिए क्या है नई बीमारी , अब तक 60 लोग इस बीमारी से संक्रमित पाए गए…

बताया जा रहा है कि एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी कि इलाके में अवैध तरीके से शराब फैक्ट्री का संचालन किया जा रहा है। सूचना के बाद एक विशेष टीम गठित कर छापेमारी की गई छापेमारी के दौरान 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़े…RBI Monetory Policy : RBI का दस महत्वपूर्ण पॉइंट्स बातें रेपो रेट एवं कटौती के बारे में जानें…

गिरफ्तार लोगों में राहुल शर्मा, नितय बनर्जी, गौतम, बिट्टू और तापस मंडल शामिल है। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के नेतृत्व में एसएसपी की की बाटी टीम और स्थानीय थाने में छापेमारी की। क्यूआरटी टीम का नेतृत्व एएसआई शाह फैसल कर रहे थे।

यह भी पढ़े…Coronavirus : नक्सल प्रभावित मनियाडीह कोरोना से डरा स्क्रीक्रिंग करने में जुटा स्वास्थ्य विभाग प्रशासन…

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि लंबे समय से मुख्य आरोपित राहुल शर्मा अवैध नकली विदेशी शराब का कारोबार कर रहा था। झारखंड के अलावा बिहार, यूपी, हरियाणा,अरुणाचल प्रदेश ,दिल्ली और पंजाब सहित कई अन्य राज्यों में अवैध शराब का खेप भेजा करता था।

यह भी पढ़े…Twitt PM : अस्पताल हादसे पर PM MODI ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख की मदद का ऐलान…

अभी तक 50 लाख से ज्यादा का नकली विदेशी शराब मार्केट में सप्लाई कर चुका है । एक बोतल शराब बनाने में 200 खर्च होते थे। उसे महंगे दामों में बेचा जाता था। छापेमारी के दौरान नामी-गिरामी कंपनियों के स्टिकर और रेफर बरामद किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here