Vote 2020 : भवन के प्रबंधक भवन के कमरों की चाभी के साथ उक्त तिथि को अपने कर्मी को मतदान केन्द्र पर उपस्थित रखेंगे- उपायुक्त….

0
न्यूज़ सुने

Vote 2020 : भवन के प्रबंधक भवन के कमरों की चाभी के साथ उक्त तिथि को अपने कर्मी को मतदान केन्द्र पर उपस्थित रखेंगे- उपायुक्त….

NEWSTODAYJ : बोकारो। 35-बेरमो विधानसभा उपचुनाव को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी -सह- उपायुक्त राजेश सिंह ने 35-बेरमो विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के मतदान केंद्रों पर मतदान के लिए सभी मतदान भवनों को उपस्कर सहित 02 नवंबर, 2020 से 03 नवंबर, 2020 तक अधिगृहित किया। यह अधिग्रहण लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 की धारा 160(क) के तहत प्राप्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए अधिगृहित किया, जिसका आदेश आज दिनांक 23.10.2020 को जारी किया गया है।

यह भी पढ़े…DurgaPuja2020 : विधायक ने विभिन्न पूजा पंडालों में माथा टेका, शारीरिक दूरी का पालन कर दुर्गा पूजा मनाने की अपील की…

भवन के प्रबंधक भवन के कमरों की चाभी के साथ उक्त तिथि को अपने कर्मी को मतदान केन्द्र पर उपस्थित रखेंगे-जिला निर्वाचन पदाधिकारी -सह- उपायुक्त श्री सिंह ने बताया कि सम्बन्धित मतदान केंद्रों के भवन के प्रबंधक भवन के कमरों की चाभी के साथ उक्त तिथि को अपने कर्मी को मतदान केन्द्र पर उपस्थित रखेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि मतदान केंद्रों के भवन के प्रबंधक को अनुपालन सुनिश्चित करने का निदेश दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here