Virtual meeting : सोनिया गांधी ने सात राज्य के मुख्यमंत्रियो से विडियो कॉन्फेंस के जरिए बैठक की…

1 min read

Virtual meeting : सोनिया गांधी ने सात राज्य के मुख्यमंत्रियो से विडियो कॉन्फेंस के जरिए बैठक की…

  • इस वर्चुअल मीटिंग में कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे भी शामिल हुए।
  • पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी भी शामिल हुए।

NEWSTODAYJ (एजेंसी)नई दिल्ली : कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज बुधवार को सात राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। इस वर्चुअल मीटिंग में कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे भी शामिल हुए।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : विधायक ने की उपायुक्त से मुलाकात , खराब सीसीटीवी कैमरे, बिजली, पानी सहित अन्य मुद्दों पर की चर्चा…


बैठक के दौरान जीएसटी और नीट-जेईई परीक्षा के मुद्दे पर चर्चा हुई। बैठक में फैसला लिया गया कि सात राज्य JEE-NEET की परीक्षा टालने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

यह भी पढ़े…Corruption : केस के क्लीनचिट देने के नाम पर पांच हजार रिश्वत लेते थाना ASI को ACB के टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया…

बैठक में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी भी शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.