Viral video : ओ बेटा जी…गाने पर यूएस के शख्स ने बेटे के साथ मिलकर किया धांसू डांस, वायरल हो रहा विडियो देखें…

1 min read

Viral video : ओ बेटा जी…गाने पर यूएस के शख्स ने बेटे के साथ मिलकर किया धांसू डांस, वायरल हो रहा विडियो देखें…

NEWSTODAYJ : नई दिल्ली (एजेंसी) क्या आपने रिकी एल पॉन्ड (Ricky L Pond) का नाम सुना है ? रिकी पॉन्ड ने भारतीय गानों पर डांस करके भारतीयों के बीच अपनी खास पहचान बना ली है. इंस्टाग्राम पर आपको इनके बहुत से ऐसे वीडियोज मिलेंगे, जिनमें रिकी कई पॉप्युलर भारतीय गानों पर धमाकेदार डांस करते हुए नजर आएंगे।बता दें कि साल 2019 में रिकी पॉन्ड ने ऋतिक रोशन के गाने घुंघरू टूट गए पर धमाकेदार डांस किया था,

क्लिक कर यहाँ देखे वीडियो।

https://www.facebook.com/469787663419027/posts/1231149693949483/

यह भी पढ़े…Coronavirus : कोरोना मरीजों की संख्या एक करोड़ तीन लाख के पार, रिकवरी रेट बढ़कर हुई 96. 32 प्रतिशत…

जिसकी वजह से वो पहली बार चर्चा में आए थे। रिकी पॉन्ड सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि तमिल, मलयालम और पंजाबी गानों पर भी बेहतरीन डांस कर लेते हैं. वहीं, अब रिकी एख बार फिर से चर्चा में छाए हैं। इस बार उन्होंने अपने बेटे के साथ फिल्म लूडो के गाने ओ बेटा…ओ बाबू जी पर डांस करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।फिल्म लूडो का गाना ओ बेटा जी…ओ बाबू जी इन दिनों काफी चर्चा में है और हर किसी की जुबान पर रहता है।ऐसे में रिकी पॉन्ड ने इसी गाने पर अपने बेटे के साथ धांसू डांस किया और इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वीडियो पर पिता और बेटे दोनों ही काफी एनर्जी के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. इनका डांस देखकर तो हर किसी को एक बार डांस करने का मन जरूर करेगा.

यह क्लिक करें…

https://www.instagram.com/p/CJkal1yhQB6/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि रिकी पॉन्ड को इंस्टाग्राम पर करीब 56 हजार लोग फॉलो करते हैं और इसके हर डांस वीडियो को पसंद किया जाता है।गाने की बात करें, तो ये गाना हाल ही में रिलीज हुई पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) कि फिल्म ‘लूडो’ (Ludo) का है, जो काफी पॉप्युलर हुआ।इसका ओरिजिनल सॉन्ग 1951 में रिलीज हुई फिल्म ‘अलबेला’ का है।इस गाने को सी रामचंद्र ने कंपोज किया था और गाने के लिरिक्स राजिंदर कृष्ण ने दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.