Viral photo : हथकड़ी हाथों में लगी हुई कोविड 19 अस्पताल में शराब का सेवन करते अपराधी , सेंट्रल अस्पताल का पोल खोलते , पुलिस मौन…

1 min read

Viral photo : हथकड़ी हाथों में लगी हुई कोविड 19 अस्पताल में शराब का सेवन करते अपराधी , सेंट्रल अस्पताल का पोल खोलते , पुलिस मौन…

  • सामर्थ्यवान को हर तरह की सुविधा मुहैया कराई जा रही है। कोविड-19 अस्पताल (सेंट्रल अस्पताल) में कोरोना संक्रमित एक अभियुक्त द्वारा जाम छलाने की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।
  • जेल भेजे जाने से पहले पुलिस ने जांच करवाई तो वह कोरोना पॉजिटिव मिला। उसे कोविड हॉस्पिटल भेज दिया गया था। जाम छलकाते वक्त उसके हाथ में हथकड़ी भी लगी हुई है।

NEWSTODAYJ : धनबाद के कोविड अस्पताल और कोरोना केयर यूनिटों की हालत किसी से छिपी नहीं है। कोरोना संक्रमित सामान्य मरीजों को न समय पर भोजन मिल रहा है और न ही दवा-पानी। मरीज भोजन और दवा के लिए आए दिन हंगामा करते हैं।

यह भी पढ़े…Gas cylinder blast : जोरदार आवाज के साथ गैस सिलेंडर ब्लास्ट घर मे लगी आग , महिला बुरी झुलसी , अस्पताल में भर्ती महिला…

दूसरी तरफ सामर्थ्यवान को हर तरह की सुविधा मुहैया कराई जा रही है। कोविड-19 अस्पताल (सेंट्रल अस्पताल) में कोरोना संक्रमित एक अभियुक्त द्वारा जाम छलाने की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। यह तस्वीर ही व्यवस्था की पूरी कहानी बयां कर रही है।

यह भी पढ़े…Corona test : बैंककर्मी एवं पुलिसकर्मी का लिया गया स्वाब , बाजार वालो के लिए लगाया गया शिविर , कुल 103 स्वाब जांच के लिए भेजा गया…

इस मामले में कोई कार्रवाई करने के बजाय धनबाद पुलिस-प्रशासन माैन है।कतरास इलाके में राजन गुप्ता पर हमले का आरोपित संटू गुप्ता केंद्रीय अस्पताल में जाम छलकाता दिखा। शनिवार को उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई।

यह भी पढ़े…Bihar Political : पप्पू यादव ने कहा- “बिहार को विकसित और स्वच्छ राज्य बनायेंगे”…

संटू को जेल भेजे जाने से पहले पुलिस ने जांच करवाई तो वह कोरोना पॉजिटिव मिला। उसे कोविड हॉस्पिटल भेज दिया गया था। जाम छलकाते वक्त उसके हाथ में हथकड़ी भी लगी हुई है। इस तस्वीर ने एक बार फिर कोविड-19 अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.