Violent skirmish : वर्चस्व को लेकर तीर-धनुष और लाठी-डंडो का जमकर ,खूनी टकराव रघुकुल और सिंह मेंशन के समर्थकों के बीच…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Violent skirmish : वर्चस्व को लेकर तीर-धनुष और लाठी-डंडो का जमकर ,खूनी टकराव रघुकुल और सिंह मेंशन के समर्थकों के बीच…

  • इस टकराव में पत्थरबाजी से लेकर गोलियां चलने की भी बात कही जा रही है।
  • नार्थ तीसरा थाना की पुलिस ने हिंसक झड़प में शामिल लोगों की पिटाई भी की।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले में एक बार फिर कोयला में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में हिंसक झड़प देखने को मिली है। इस बार खूनी टकराव रघुकुल और सिंह मेंशन के समर्थकों के बीच हुई है। बताया जा रहा है कि लोदना क्षेत्र के NTST परियोजना में रघुकुल समर्थक ग्रामीण और सिंह मेंशन समर्थक सतीश महतो के लोगों के बीच आज वर्चस्व को लेकर तीर-धनुष और लाठी-डंडो का जमकर इस्तेमाल किया गया।

यह भी पढ़े…Corona Test : स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना जांच के लिए करीब 126 लोगों की जांच के लिए स्वाब सेम्पल लिया गया…

इस टकराव में पत्थरबाजी से लेकर गोलियां चलने की भी बात कही जा रही है, वैसे पुलिस ने फायरिंग की बात से इनकार किया है।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची नार्थ तीसरा थाना की पुलिस ने हिंसक झड़प में शामिल लोगों की पिटाई भी की। वहीं मौके पर पहुंचे सिंदरी एसडीपीओ अजित कुमार सहित आधा दर्जन थानों की पुलिस ने पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया।

यह भी पढ़े…Crime : कंगना रनौत के आवास के बाहर चली गोली , खुद को खतरे में महसूस कर रही कंगना रनौत , तैनात किए गए पुलिस बल…

जानकारी के अनुसार तीसरा थाना के एएसआई कुंदन कुमार वर्मा भी इस झड़प के दौरान घायल हो गए है। वहीं पुलिस ने मौके से 13 लोगों को हिरासत में लिया है। जबकि झड़प में घायल हुए एक दर्जन से अधिक लोगों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। एक जिंदा गोली भी बरामद होने की बात कही जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here