VIOLATION : कोरोना कहर के बीच भी बार गुलजार, जमकर पार्टी करते 41 लोग गिरफ्तार…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

VIOLATION : कोरोना कहर के बीच भी बार गुलजार, जमकर पार्टी करते 41 लोग गिरफ्तार…

  • एक ही इलाके में बार में एक सप्ताह के भीतर यह दूसरी छापेमारी।
  • शराब और हुक्का जब्त किया। इसके बाद, एक प्राथमिकी दर्ज की गई और कैफे के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया।

NEWSTODAYJ : नई दिल्ली ।कोरोनो वायरस महामारी के मद्देनजर बार और रेस्तरां में अवैध रूप से जमावड़े पर शिंकजा कसते हुए दिल्ली पुलिस ने पश्चिम विहार ईस्ट इलाके में एक बार और एक हुक्का बार में पार्टी का भंडाफोड़ किया है। पुलिस छापेमारी में कुल 41 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें बार का मालिक भी शामिल है। एक ही इलाके में बार में एक सप्ताह के भीतर यह दूसरी छापेमारी है।

यह भी पढ़े…ENTARTMENT : हुमा कुरैशी मसल्स दिखाते हुए नजर आईं , वीडियो शेयर कर कहा- 40 दिन की मेहनत(देखे विडियो)…

बाहरी दिल्ली के डीसीपी ए कोआन ने बताया, “पश्चिम विहार ईस्ट पुलिस स्टेशन की पुलिस टीम ने महामारी के बीच लोगों के अवैध जमावड़े का भंडाफोड़ करते हुए इलाके के एक बार पर छापा मारकर 40 लॉकडाउन उल्लंघनकर्ताओं और बार मालिक की गिरफ्तारी के साथ बड़ी मात्रा में व्हिस्की, बीयर और हुक्का की बरामदगी की है।”

यह भी पढ़े…CRIME : SSP ऑफिस के पास से एंबुलेंस लेकर भागे , चोर ने पुल‍िस को दी चुनौती…

उन्होंने बताया कि पुलिस जब गश्त के दौरान क्रॉस रोड कैफे के पास पहुंची, तो उन्होंने कैफे से आते शोर शराबे को सुना, इसलिए उन्होंने इसे जांचने का फैसला किया। बाद में, क्षेत्र के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) कृष्ण बल्लव झा ने अपनी टीम के साथ परिसर में छापा मारा और पाया कि पुरुष और महिलाएं कोरोना बीमारी के संपर्क में आने के डर के बिना सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को तोड़ते हुए पार्टी कर रहे थे।

यह भी पढ़े…CORONA TEST : कोरोना पीड़ित JMM विधायक के स्वास्थ्य में सुधार, रिपीट टेस्ट निगेटिव तो मिलेगी TMH से छुट्टी…

पुलिस छापेमारी में यह पाया गया कि बार मालिक तन्वय सिंघल 40 लोगों (15 लड़कियों और 25 लड़कों) को व्हिस्की, बीयर और हुक्का ऑफर कर रहा था, जो कैफे के अंदर थे। टीम ने मौके से शराब और हुक्का जब्त किया। इसके बाद, एक प्राथमिकी दर्ज की गई और कैफे के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया। लॉकडाउन उल्लंघन के लिए कुल 40 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े…THE RESTRICTION : बिना इंट्री पास के किसी भी वाहन का बॉर्डर में प्रवेश पर प्रतिबंध…

इससे पहले 14 जुलाई को भी पश्चिम विहार के पुष्कर एन्क्लेव में प्लेक रेस्तरां में सात महिलाओं सहित कुल 31 लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करते पाए गए थे। रेस्तरां के मालिकों समेत उन सभी को कानून की उचित धाराओं के तहत पकड़ा गया था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here