Valentine’s Day 2021 : वैलेंटाइन डे को लेकर स्टेशन रोड इस्तिथ फूलो की खुश्बू के बीच दिखे युवा…

1 min read

Valentine’s Day 2021 : वैलेंटाइन डे को लेकर स्टेशन रोड इस्तिथ फूलो की खुश्बू के बीच दिखे युवा…

NEWSTODAYJ : धनबाद फरवरी महीना प्यार का मौसम कहा जाता है। वैलेंटाइन वीक के अंतिम दिन यानी रविवार 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है।राजधानी में वैलेंटाइन के लिए बाजार भी सज चुका है।धनबाद समेत प्रदेश के कई जगहों पर इस दिन सैकड़ों शादियां भी होती हैं।वैलेंटाइन डे के मौके पर धनबाद के स्टेशन रोड इस्तिथ फूल दुकानों समेत अन्य गिफ्ट के दुकानों में प्यार करने वालो जोड़े को देखा गया।पहले से गुलाब के फूलों से बाजार सज चुका है।

यहाँ देखे वीडियो।


यह भी पढ़े…Jharkhand News : स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने तोहफा दिया , सदर अस्पताल में स्पेशल न्यू बोर्न केयर यूनिट(एसएनसीयू) का उद्घाटन किया…

स्टेशन रोड के एक फूल व्यवसायी ने बताया कि गुलाब फूल के हिसाब से मूल्य तय किया गया है। वहीं इस बार पिछले साल के मुकाबले रेट में थोड़ी वृद्धि हुई है। बता दें कि राजधानी में गुलाब फूल, कोलकता, वेस्ट बंगाल भारत समेत आस-पास किसानों से गुलाब का फूल पहले ही ऑर्डर देकर मंगाया जाता है।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : पुलिस और डीजीपी के दो महत्वपूर्ण विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक…

इस दिन को खास बनाने के लिए प्रेमी-प्रेमिका या शादीशुदा लोग प्यार का इजहार करने के लिए खासतौर पर गिफ्ट प्रदान करते हैं। वहीं, राजधानी में भी कई गिफ्ट कार्नरों में कई आकर्षक रंगों समेत डिजाइन में गिफ्ट सामान है। इनमें हेडरेस्ट ट्रैवल पिला, टाइपोड स्टैंड, विद एलईडी, रिंग लाइट, परफ्यूम, रिंग चेन, पेन वालेचट, घड़ी, गिफ्ट, वाउचर, कस्टमाइज्ड, ज्वैलरी, मेकअप कई गिफ्ट आइटम हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.