Unemployed agitated : विस्थापितों ने की रोजगार की मांग , बेरोजगार नौकरी के लिए दर दर भटक रहे….

  • बोकारो इस्पात द्वारा अपरेंटिस कोर्स पूरा कर चुके विस्थापित बेरोजगार आज एकमुश्त बोकारो स्टील प्लांट में नियोजन की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।
  • आंदोलनकारियों का मानना है प्रशिक्षण पूरा कर लेने के बाद भी प्रबन्धन उन्हें नियोजन देने में आनाकानी कर रहा है ऐसे में अगर उनकी बात नही सुनी गई तो हम अपनी आंदोलन की धार को और तेज़ करेंगे।

NEWSTODAYJ : बोकारो इस्पात से विस्थापित हुए बेरोजगार नौकरी के लिए दर दर भटक रहे है। ऐसा ही नजारा आज DPLR. कार्यालय के समक्ष देखने को मिला जहां बोकारो इस्पात द्वारा अपरेंटिस कोर्स पूरा कर चुके विस्थापित बेरोजगार आज एकमुश्त बोकारो स्टील प्लांट में नियोजन की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़े…Sweeper sign strike : सफाईकर्मी तीन सूत्री मांगों को लेकर हड़ताल पर जाने के लिए बाध्य हो जाएंगे , प्रभावित पड़ सकते पानी , सफाई…

आंदोलनकारियों का मानना है प्रशिक्षण पूरा कर लेने के बाद भी प्रबन्धन उन्हें नियोजन देने में आनाकानी कर रहा है ऐसे में अगर उनकी बात नही सुनी गई तो हम अपनी आंदोलन की धार को और तेज़ करेंगे इसीक्रम में प्लांट के सभी गेटों को जामकर प्रबन्धन को हमारी बात सुनने को मजबूर करेंगे।

यह भी पढ़े…Demand for MNREGA workers : मनरेगाकर्मियों के संघ ने सांसद से मिल कर वेतनमान और अन्य लाभ के मांग की तथा ज्ञापन सौंपा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *