Troubled Coaching Operator : शिक्षा जगत से जुड़े संस्थान भी खासे परेशान , कोचिंग एसोसिएशन के सदस्यों ने उपायुक्त से की मुलाकात…

  • कोचिंग एसोसिएशन के सदस्यों ने आज देवघर डीसी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष लल्लन मिश्रा ने कहा कि पिछले 5 महीनों से कोचिंग संस्थान बंद है।
  • उपायुक्त से मुलाकात तक नहीं हो पा रही है साथी एसोसिएशन ने कहा है कि जब अनलॉक फेज में लगभग सभी संस्था ने खोली जा रही है।

NEWSTODAYJ देवघर : लॉकडाउन ने सभी तबके के लोगों को परेशान किया है एक तरफ जहां व्यवसाय वर्ग के लोग परेशान हैं वहीं दूसरी ओर शिक्षा जगत से जुड़े संस्थान भी खासे परेशान हैं जिला कोचिंग एसोसिएशन के सदस्यों ने आज देवघर डीसी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष लल्लन मिश्रा ने कहा कि पिछले 5 महीनों से कोचिंग संस्थान बंद है।

यह भी पढ़े…Launch New Smart TV : मोबाइल कंपनी पेश करने वाली है स्मार्ट टीवी , भारतीय उपभोक्ताओं को ट्रेंडी तकनीक उनके बजट में होगी उपलब्ध…

वहीं दूसरी ओर सरकार द्वारा कोई राहत पैकेज की भी घोषणा नहीं की गई है आज कोचिंग संचालक है बैंक के कर्ज में डूबे हुए हैं दूसरी तरफ मकान मालिक द्वारा लगातार इनसे किराए की भी मांग की जाती है दूसरी तरफ स्टूडेंट नहीं आने के कारण कोचिंग को बंद कर बैंक और कोचिंग का किराया दिया जा रहा है जिससे इनकी माली हालत काफी खराब हो गई है।

यह भी पढ़े…Muder : पत्थर से कुचला हुआ महिला का शव बरामद , हत्या का आशंका ,जांच में जुटी पुलिस…

हालात यह है कि कई शिक्षक डिप्रेशन के शिकार हो गए हैं कई बार उपायुक्त से मिलने के लिए इनका प्रतिनिधिमंडल आया है लेकिन उपायुक्त से मुलाकात तक नहीं हो पा रही है साथी एसोसिएशन ने कहा है कि जब अनलॉक फेज में लगभग सभी संस्था ने खोली जा रही है।

यह भी पढ़े…Protest : मनरेगा कर्मचारी ने समाहरणालय भवन परिसर में धरना प्रदर्शन कर सरकार को चेतावनी दी…

तो कोचिंग को इससे महरूम क्यों रखा जा रहा है साथ ही इन लोगों ने जिला प्रशासन को आश्वस्त किया है कि देवघर जिले में जितने भी कोचिंग संचालक हैं वह सामाजिक दूरी का पालन करते हुए सुरक्षा के सभी मानकों के साथ कोचिंग का संचालन करेंगे लिहाजा इन्हें कोचिंग खोलने की इजाजत दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *