Tribute : नेताजी सुभाष चंद्र बोस की पुण्यतिथि पर केजरीवाल ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि…

1 min read

Tribute : नेताजी सुभाष चंद्र बोस की पुण्यतिथि पर केजरीवाल ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि…

  • नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की पुण्यतिथि पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है।
  • अपना पूरा जीवन देश के लिए समर्पित करने वाले नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि-कोटि नमन्। जय हिंद।

NEWSTODAYJ : नई दिल्ली। स्वतंत्रता सेनानी एवं आजाद हिन्द फौज के संस्थापक नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की पुण्यतिथि पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है।

यह भी पढ़े…Accident : तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर होटल में जा घुसा , चाय पी रहे एक व्यकि घयाल…


मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा कि अपना पूरा जीवन देश के लिए समर्पित करने वाले नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि-कोटि नमन्। जय हिंद।

यह भी पढ़े…Crime : बिल्डर से दो करोड़ रंगदारी मांगने वाले चार अपराधी गिरफ्तार , सुजीत नामक जेल में बंद होकर भी गैंग कंट्रोल करने की बात सामने आई…

आदेश गुप्ता ने ट्विटर पर लिखा कि आजाद हिन्द फौज के संस्थापक एवं महान स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाषचंद्र बोस की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि।

यह भी पढ़े ..Bullet in mutual dispute : आपसी विवाद में अपराधियों ने युवक पर चलाई गोली , युवक अस्पताल में भर्ती..

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने ट्वीट कर लिखा कि देश की आजादी के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले स्वतंत्रता सेनानी एवं आजाद हिन्द फौज के संस्थापक नेताजी सुभाषचन्द्र बोस की पुण्यतिथि पर शत् शत् नमन्।

यह भी पढ़े…Jharkhand Cabinet Meeting : विकसित करने की योजना पर आज होनेवाली कैबिनेट की बैठक में स्वीकृति मिल सकती…

प्रदेश महामंत्री संगठन सिद्धार्थन ने ट्वीट कर लिखा कि महान स्वतंत्रता सेनानी एवं आजाद हिन्द फ़ौज के संस्थापक नेताजी सुभाषचंद्र बोस की पुण्यतिथि पर उन्हें शत् शत् नमन्। उनके द्वारा दिया गया जय हिन्द का नारा भारत का राष्ट्रीय नारा बन गया है।

यह भी पढ़े…Woman gives birth to four babies : कुदरत का करिश्मा , महिला ने एक साथ चार शिशुओं को दिया जन्म, सभी स्वस्थ…

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार ने ट्विटर पर लिखा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और आजाद हिन्द फौज के संस्थापक नेताजी सुभाष चंद्र बोस को शत् शत् नमन्।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.