Tribute : सीएम हेमन्त सोरेन ने शहीद निर्मल महतो की 33 वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि…

1 min read

Tribute : सीएम हेमन्त सोरेन ने शहीद निर्मल महतो की 33 वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि…

  • झारखंड अलग राज्य आंदोलन को व्यापक रूप और पहचान दिलाने में शहीद निर्मल महतो की अग्रणी भूमिका रही थी।
  • अपने संघर्षों की बदौलत झारखंड अलग राज्य के आंदोलन को नई दिशा दी थी । जब तक झारखंड का वजूद रहेगा, शहीद निर्मल महतो का नाम अमर रहेगा ।

NEWSTODAYJ रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने शहीद निर्मल महतो की 33 वी पुण्यतिथि पर उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर सोरेन ने शनिवार को कहा कि झारखंड अलग राज्य आंदोलन को व्यापक रूप और पहचान दिलाने में शहीद निर्मल महतो की अग्रणी भूमिका रही थी। उन्होंने इस आंदोलन से सभी वर्गों को जोड़कर जान फूंक दी थी।

यह भी पढ़े…Politics : झारखंड विधानसभा भवन की छत गिरने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने BJP के खिलाफ तंज कसा…

मुख्यमंत्री ने कहा कि वे राज्य के ऐसे शख्स और आंदोलनकारी रहे हैं। जिन्होंने अपने संघर्षों की बदौलत झारखंड अलग राज्य के आंदोलन को नई दिशा दी थी । जब तक झारखंड का वजूद रहेगा, शहीद निर्मल महतो का नाम अमर रहेगा ।

यह भी पढ़े…Crime: अपहृत नाबालिग को पुलिस ने कराया मुक्त, आरोपी फरार , गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रहे छापेमारी…

उनके आदर्श हम सभी के लिए प्रेरणास्रोत हैं स उनके द्वारा दिखाए गए राह पर चल कर हम खुशहाल और समृद्ध झारखंड बना सकते हैं ।इस मौके पर मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद,मुख्यमंत्री के वरीय आप्त सचिव सुनील श्रीवास्तव, सुप्रियो भट्टाचार्य, विनोद पांडेय और मनोज पांडेय ने शहीद निर्मल महतो की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर नमन किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.