Threats to kill : दलित नाबालिग को इरशाद अंसारी ने अगवा किया, पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी…

0
न्यूज़ सुने

Threats to kill : दलित नाबालिग को इरशाद अंसारी ने अगवा किया, पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी…

NEWSTODAYJ : गुमला शहर के लक्ष्मण नगर से एक 15 वर्षीय दलित लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार, इरशाद अंसारी नाम के युवक ने निक़ाह के इरादे से 10 दिन पहले लड़की को अगवा कर लिया। शिकायत करने पर इरशाद के भाई अब्दुल अंसारी ने पीड़िता के पिता को जाति सूचक गालियाँ और जान से मारने की धमकी दी।

यह भी पढ़े…Fight in the neighbors : आवारा कुत्ते और मुर्गी को लेकर हुए विवाद में पड़ोसियों में मारपीट , एक पर FIR दर्ज…

पीड़िता के पिता ने इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए गुमला थाने में तहरीर दी है। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया है कि उनकी लड़की 10 सितंबर के सुबह 9 बजे से लापता है।पिता ने बताया कि काफी खोजबीन के बावजूद जब लड़की का पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बेटी के अपहरण के पीछे इरशाद अंसारी का हाथ बताया है।

यह भी पढ़े…Government of Jharkhand : मुख्यमंत्री की मिली अनुमति BIT सिंदरी असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए निकालेगा विज्ञापन…

उन्होंने बताया कि मामले की लिखित शिकायत करने के बाद इरशाद के चचेरे भाई ने उन्हें जातिसूचक गालियाँ देते हुए घर के सभी लोगों को जान से मारने की धमकी दी है। इतना ही नहीं बेटी को खोजने पर उन्हें फोन पर भी इसी तरह की धमकी दी गई।पिता के मुताबिक, 10 दिन से लापता उनकी लड़की को लेकर थाने की तरफ से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

यह भी पढ़े…PM’s meeting CM of the state : भारत में थमने का नाम नहीं ले रहा है कोरोना, राज्यों के मुख्‍यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे प्रधानमंत्री…

इसके बाद परिजनों ने गुमला के पुलिस अधीक्षक एचपी जनार्दन के संज्ञान में मामले को लाते हुए उन्हें शिकायत पत्र सौंपा है।विश्व हिंदू परिषद और बजरंग ने जल्द कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। विहिप ने कहा है कि गुमला जिला की हिंदू लड़कियों के साथ आए दिन ऐसी घटना घटित हो रही है। समुदाय विशेष के युवक हिंदू नाम रख कर लड़कियों को शिकार बना रहे है। अगर सख्त कार्रवाई नहीं हुई पूरे झारखंड में लव जिहाद और धर्मांतरण के विरोध में आंदोलन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here