Threat : JMM के जिला जिलाध्यक्ष रमेश टूडू एवं देबू महतो पर लगा जान से मारने व जमीन हड़पने का आरोप…

1 min read

 

Threat : JMM के जिला जिलाध्यक्ष रमेश टूडू एवं देबू महतो पर लगा जान से मारने व जमीन हड़पने का आरोप…

NEWSTODAYJ : धनबाद सदर थाना क्षेत्र के ज्ञान मुखर्जी रोड के रहने वाले गौतम सेन गुप्ता ने जेएमएम के जिलाध्यक्ष रमेश टूडू, जेएमएम के देबू महतो कल्याण भट्टाचार्य पर भाई को जान से मारने और जमीन हड़पने का आरोप लगाया है। इसे लेकर राज्य सरकार से सीबीआई जांच की मांग की हैं।गौतम सेन गुप्ता ने जेएमएम नेताओं पर आरोप लगाया हैं कि जमीन

यह भी पढ़े…Coronavirus : झारखंड राज्य में 847 नए कोरोना संक्रमित की पहचान….

माफियाओं से मिलकर ये लोग हीरापुर मौजा के प्लॉट नंबर 985, 986 रकबा 17 कट्ठा 6,  को हड़पने के लिए भाई अजीत सेनगुप्ता को शराब पिलाकर हत्या किया गया उसके बाद उल्टा हमें ही फंसा कर जेल भिजवा दिया गया और जमीन हड़प लिया गया साथ ही हमारे घर पर जेएमएम का झंडा लगाकर घर भी हड़पने की कोशिस किया गया।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : मुखिया और लोगो ने कहा शराब दुकान खुला तो होगा जमकर विरोध…

आरोप लगाया कि इन जमीन माफियाओं ने 9 सितम्बर 2019 को भाई अजित सेनगुप्ता की हत्या करवा दी, इसमें कई पुलिस अधिकारी की मिलीभगत और लापरवाही की भी बात कहीं जा रही है। कहा कि भाई की हत्या मामले में वर्तमान एसएसपी किशोर कौसल और थाना प्रभारी अखिलेश चौबे ने भी गम्भीरता से नही लिया कहा कि अभी भी इन जेएमएम नेताओ के द्वारा धमजी दी जाती हैं इसलिए राज्य सरकार से आग्रह है कि इसकी सीबीआई जांच करवाया जाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.