THE MEETING : धनबाद विधायक ने राज्य सरकार से एक सप्ताह के लॉक डाउन करने की मांग की…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

THE MEETING : धनबाद विधायक ने राज्य सरकार से एक सप्ताह के लॉक डाउन करने की मांग की…

  • धनबाद उपायुक्त ने कहा की बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हमें हर चुनौती से लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए।
  • कोविड 19 को देखते हुए जिला प्रशासन ने एक टाक्सफोर्स बनाया है।

NEWSTODAYJ : धनबाद में बढ़ते कोरोना संक्रमण केस कैसे काम हो इसको लेकर धनबाद उपायुक्त जिले के जनप्रतिनिधियो के साथ बैठक की जिसमे कोरोना के रोकथाम को लेकर सुझाव जनप्रतिनिधियो ने जिला प्रशासन को दिया वही धनबाद जिला प्रशासन ने लोगो से मास्क जरूर लगाने की सलाह दिया। वही धनबाद विधायक राज सिन्हा ने धनबाद में टेस्ट में हो रही देरी पर सवाल उठाया और कहा बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए कम से कम एक सपताह के लिए सरकार लॉक डाउन करने पर विचार करे।

यह भी पढ़े…CONSTRUCTION : धनबाद के हजारों देवस्थलों एंव सरना स्थलो का पवित्र मिट्टी एवं नदियों का जल अयोध्या धाम के लिए रवाना…

धनबाद में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहा है अभी तक धनबाद में केसो की संख्या 492 हो चुकी है और एक्टिव केस की संख्या 65 है और कोरोना को मत देने वाले में 355 लोगो है। वही आज की बैठक में धनबाद उपायुक्त ने कहा की बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हमें हर चुनौती से लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए जिस तरह कोरोना से मरने वालो की संख्या बढ़ रहा है जिसको देखते हुए जिला प्रसासन अगले दो महीनो में विधुत शव गृह बनाएगी वही डीसी ने कहा की कोविड 19 को देखते हुए जिला प्रशासन ने एक टाक्सफोर्स बनाया है।

यह भी पढ़े…AWARENESS : 74 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह का मुख्य कार्यक्रम पुलिस लाइन मैदान में आयोजित किया जाएगा – उपायुक्त….

जो पुरे नगर निगम क्षेत्र में साफ सफाई सेनिटाइजर का काम देखेगा वही एसएसपी ने लोगो को मास्क लगाने की सलाह दिया और बेवजह घर से बहार न निकले। वही विधायक राज सिन्हा ने कहा की धनबाद में जिस तरह कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है।

यह भी पढ़े…DHANBAD : उपायुक्त ने की विभिन्न कंपनियों से सीएसआर मद में सहयोग करने की अपील…

उसे देखते हुए जिला प्रशासन को ज्यादा से ज्यादा लोगो टेस्टिंग की वयवस्था हो और रिपोर्ट में देरी पर भी विधायक ने सवाल उठाया है साथ ही कहा की सरकार पर पर मरीज कितना पैसे जिला प्रशासन को दे रही है और कितना खर्च कर रही हैं साथ कहा की सरकार एक सप्ताह के लिए लॉक डाउन करने पर बिचार करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here