The killing : रिम्स में लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात ASI की हत्या , जांच में पहुंचे SSP…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

The killing : रिम्स में लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात ASI की हत्या , जांच में पहुंचे SSP…

  • अक्सर यह ड्यूटी से घर लौटने के बाद अपने दोस्त यारों के साथ बैठकर पार्टी करता था।
  • बिहार के राजगीर का रहने वाला था। शव को देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि धारदार हथियार से जवान की हत्या की गई है।

NEWSTODAYJ रांची : रिम्स में लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात एएसआई कामेश्वर रविदास की गुरुवार की देर रात हत्या कर दी गई। उनकी लाश शुक्रवार की सुबह एक तालाब के पास से बरामद की गई है। टाइगर मोबाइल में तैनात रहा यह जवान तुपुदाना थाने में पदस्थापित था।

यह भी पढ़े…Hearing Today : झारखंड हाइकोर्ट आज अपना फैसला सुनायेगा , भाजपा विधायक ढूल्लू जेल से बाहर आयेंगे या नहीं यह आज तय होगा…

प्रोन्नति के बाद इसकी ड्यूटी लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में लगी थी। शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, पुलिस एसोसिएशन के लोग मौके पर पहुंचे हैं। वे लोग एसआइटी का गठन कर जांच की मांग कर रहे हैं। मौके पर एफएसएल की टीम पहुंची है। डीआइजी अखिलेश झा भी पहुंचे।

यह भी पढ़े…Animal : लकड़बग्गे का शव बरामद लोगो ने सेल्फी , विडियो बनाने में लगे ,काफी देर बाद पहुँची वन विभाग, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव…

बताया गया है कि थाना से 500 मीटर दूर हत्‍या की गई है।बताया जा रहा है कि जवान को खाने पीने का शौक था। अक्सर यह ड्यूटी से घर लौटने के बाद अपने दोस्त यारों के साथ बैठकर पार्टी करता था। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़े..Theft In Dhanbad : चोरों का आतंक ,चोरो ने दो बंद दुकानो को बनाया निशाना…

जवान की उम्र करीब 50 साल थी। यह बिहार के राजगीर का रहने वाला था। शव को देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि धारदार हथियार से जवान की हत्या की गई है।कामेश्‍वर रविदास तुपुदाना ओपी के जमादार थे। वर्तमान में रिम्स में लालू की सुरक्षा में तैनात थे।

यह भी पढ़े…CORONA POSITIVE- लालू यादव के समधी और परसा विधायक चंद्रिका राय हुए कोरोना पॉजिटिव

पत्थर से कूच कर उनकी हत्‍या की गई है। मौके पर एसएसपी रांची, सिटी एसपी रांची, एसपी हटिया आदि पुलिस पदाधिकारी पहुंचे हैं। जमादार की मौत के बाद लोग स्तब्ध हैं। इलाके में लोग दहशत में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here