THE INSPECTION : अवैध रूप से घर में तेल का भंडारण एवं संदिग्ध परिस्थिति में दो के मौत…

0
न्यूज़ सुने

THE INSPECTION : अवैध रूप से घर में तेल का भंडारण एवं संदिग्ध परिस्थिति में दो के मौत…

  • एसडीओ – एसडीपीओ को वीडियोग्राफी कराने एवं उपलब्ध सामानों को सीज करने का दिया निर्देश।
  • गंभीरता से सभी बिंदुओं पर जांच करने एवं जानकारी एकत्र करने को कहा।

NEWSTODAYJ पाकुड : नगर थाना क्षेत्र के ईसाकपुर नया टोला स्थित एक घर में अवैध रूप से तेल के भंडारण एवं संदिग्ध परिस्थिति में दो की मौत का मामला प्रकाश में आने के बाद सोमवार को उपायुक्त कुलदीप चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक मणिलाल मंडल ने घटनास्थल का जायजा लिया।

यह भी पढ़े..POLITICS : भारत के संविधान और प्रजातंत्र एवं प्रजातांत्रिक संस्थाओं को बचाने के लिए प्रदेश कांग्रेस ने दिया राज भवन के समक्ष एक दिवसीय धरना…

उपायुक्त – पुलिस अधीक्षक ने घर के आस-पास के क्षेत्र का मुआयना किया एवं एसडीओ प्रभात कुमार – एसडीपीओ अशोक कुमार को जरूरी दिशा निर्देश दिया।

यह भी पढ़े…ARRESTED : बैंक अकाउंट से पैसा उड़ाने वाले चार साइबर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

उपायुक्त ने कहा कि पूरे मामले की विस्तृत जानकारी एकत्र करें। आस पास के लोगों से पूछें कि यहां इस तरह का कार्य कब से चल रहा था। स्थानीय प्रतिनिधि से भी उनका पक्ष ले। गंभीरता से सभी बिंदुओं पर जांच कर जिला को अविलंब प्रतिवेदन सौंपे।

यह भी पढ़े…INFORMATION : बॉर्डर में चौकसी बढ़ाई गई,नियमों के मुताबिक झारखंड में प्रवेश करने के लिए वाहनों के पास E-Pass होना जरूरी…

उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने एसडीओ – एसडीपीओ को अपनी उपस्थिति में घर के अंदर का वीडियोग्राफी कराने का निर्देश दिया। वहीं, घर के अंदर के सामानों को सीज करने के दिशा में कार्रवाई करने को कहा।

यह भी पढ़े…NEGLIGENCE : अनहोनी की घटना से डरे सहमे लोग , BCCL एव पुलिस से की गई शिकायत पर कर्यवाही के नाम पर आश्वसन पढ़े पूरी रिपोर्ट…

द्वय पदाधिकारियों ने आस पास के ग्रामीणों से भी मामले की जानकारी ली और प्रशासन को सहयोग करने का अपील किया। पुलिस अधीक्षक ने घर को सील करते हुए पर्याप्त संख्या में होमगार्ड तैनात करने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़े…PROBLEM : खुली सरकारी दावों की पोल,गढ्ढों में तब्दील हुए राष्ट्रिय मार्ग , परेशान स्थानीय से राहगीर तक पढ़े पूरी रिपोर्ट…

मौके पर उपस्थित एसडीपीओ अशोक कुमार ने उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक को बताया कि मृतक दोनों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों मृतकों का घर घटनास्थल के आस पास ही है। उनके परिजनों से भी मामले में पूछताछ की जा रही है।मौके पर पुलिस निरीक्षक समेत अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here